share--v1

क्या शाहिद और कृति की ऑनस्क्रीन जोड़ी देख लोगों का उलझेगा जिया

शाहिद और कृति सेनन भी अपनी फिल्म का प्रचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसे में इनकी फिल्म की ओपनिंग कितनी कमाल करती हैं ये तो कल ही पता चलेगा.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

नई दिल्ली: अभी हाल ही में ओटीटी पर धमाल मचा चुके शाहिद कपूर जल्द थिएटर में वापसी करने वाले हैं. अभिनेता की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' कल यानी 9 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. शाहिद और कृति सेनन भी अपनी फिल्म का प्रचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसे में इनकी फिल्म की ओपनिंग कितनी कमाल करती हैं ये तो कल ही पता चलेगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया'

फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है लेकिन फिल्म के शुरुआती आकड़े कुछ खास नहीं है. हालांकि, यह वैलेंटाइन वीक चल रहा है ऐसे में फिल्म की कहानी रोमांटिक है तो इसका असर फिल्म की कमाई पर दिख सकता है. फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की बात करें तो यह फिल्म एक फीमेल रोबोट और साइंटिस की है जिसको रोबोट से प्यार हो जाता है और बाद में पता चलता है कि वो रोबोट है. फिल्म रोमांटिक होने के साथ-साथ आपको खूब गुदगुदाने वाली भी है. 

फिल्म की एडवांस बुकिंग

अगर वैलेंटाइन वीक की बात करें तो 9 फरवरी को चॉकलेट डे है और अपने रिश्ते में मिठास घोलने के लिए आप इस मूवी को देख सकते हैं. यह मूवी के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है और इंटरटेनमेंट के लिहाज से यह काफी अच्छी मूवी होने वाली है. अमित जोशी और अराधना शाह के डायरेक्‍शन में बनी ये फिल्म जिसमें कृति सेनन रोबोट हैं और शाहिद कपूर साइंटिस की भूमिका निभा रहे हैं. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की पहले 24 घंटे में 1 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग हुई है जो कि काफी कम है लेकिन यह फिल्म रोम-कॉम की है जो कि एक ऐसा जॉनर है, जिसकी फिल्‍में वर्ड ऑफ माउथ के जरिए सिनेमाघरों में भीड़ इकट्ठा करती हैं. बीते साल रिलीज 'जरा हटके जरा बचके' फिल्म इसी की है, जिसकी शुरुआत भले ही धीमी रही, लेकिन फिल्‍म ने 100 करोड़ की कमाई की थी.

Also Read

First Published : 08 February 2024, 08:19 PM IST