menu-icon
India Daily
share--v1

बोल्ड सीन से सुंबुल ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखते ही रिमोट खोजने पर हो जाएंगे मजबूर

सुंबुल तौकीर खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बोल्ड सीन दिए हैं. इस सीन के बाद हर तरफ बस इसकी चर्चा हो रही है.

auth-image
India Daily Live
kavya

नई दिल्ली: सुंबुल तौकीर खान टीवी की वो अदाकारा है जो एक्टिंग में ऐसी मासूमियत लाती हैं कि हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. सुंबुल इमली बनकर घर-घर में छाई थीं लेकिन इनको असली फेम बिग बॉस 16 से मिली जिसमें वह शो नहीं जीत पाईं लेकिन लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहीं. सुंबुल इस वक्त शो 'काव्या एक जज्बा एक जूनून' में दिखाई दे रही हैं.

इस शो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इसमें एक्ट्रेस का रोल काफी ज्यादा सराहा जा रहा है. अब इस बीच काव्या सीरीयल का एक बोल्ड सीन सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस सीन के काफी चर्चे हो रहे हैं. 20 साल की सुंबल ने इस सीन को करने के बाद इंटरनेट के तापमान को हाई कर दिया है. सीन को देखने के बाद यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

जहां कुछ को काव्या और अधिराज के बीच का ये सीन काफी अच्छा लग रहा है तो वहीं कुछ इस सीन के कारण सुंबुल को काफी ट्रोल कर रहे हैं. उनका कहना है कि 20 साल की उम्र में ये सब करना ठीक नहीं है. वहीं एक यूजर ने लिखा- टीआरपी के लिए कितना नीचे तक जाओगे.

सुंबुल के पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस के पिता तौकीर साहब ने अभी हाल ही में दूसरी शादी की है. एक्ट्रेस ने अपनी नई मां की तस्वीरें तो साझा नहीं की लेकिन उन्होंने अपनी फोटो जरूर शेयर की थी. सुंबुल के पिता कोरियोग्राफर हैं और उनसे ही सुंबुल ने डांस करना सीखा. सुंबुल को एक्टिंग के साथ-साथ डांस करने का भी काफी शौक है.