menu-icon
India Daily
share--v1

कंधे पर हाथ रखने पर भड़के कर्नाटक के डिप्टी CM DK शिवकुमार, कांग्रेस नेता अलाउद्दीन को मारा थप्पड़

DK Shivakumar Slaps Congress Worker: कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें वे एक शख्स को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं. कहा जा रहा है कि डीके शिवकुमार जिसे थप्पड़ मार रहे हैं, वो कांग्रेस का ही नेता है. आइए, जानते हैं पूरा मामला.

auth-image
India Daily Live
DK Shivakumar slapping congress leader Allauddin Maniar video goes viral BJP attacks Congress

DK Shivakumar Slaps Congress Worker: कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने हावेरी में इलेक्शन कैंपेन के दौरान एक कांग्रेस कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दिया. घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी शेयर किया और वीडियो के बहाने कांग्रेस पर निशाना साधा है.

घटना तब हुई जब डीके शिवकुमार कर्नाटक के हावेरी में धारवाड़ से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार विनोदा आसुती के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. वायरल क्लिप में शिवकुमार को सावनूर में एक कार से उतरते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान वहां कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहते हैं. इनमें कांग्रेस का एक नेता और नगरपालिका सदस्य अलाउद्दीन मनियार भी मौजूद होते हैं. जैसे ही डीके शिवकुमार कार से उतरते हैं, कांग्रेस कार्यकर्ता डिप्टी सीएम के समर्थन में नारेबाजी करने लगते हैं.

इस दौरान पीले रंग के कुर्ते में मौजूद अलाउद्दीन मनियार डीके शिवकुमार के कंधे पर हाथ रख देते हैं. अलाउद्दीन के ऐसा करने के तुरंत बाद प्रतिक्रिया देते हुए डीके शिवकुमार उन्हें थप्पड़ मारते हैं. इतने में मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी और डीके शिवकुमार के सुरक्षाकर्मी अलउद्दीन मनियार को पीछे धकेल देते हैं.

वीडियो को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि कर्नाटक के डीसीएम डीके शिवकुमार ने हावेरी के सावनूर शहर में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नगर निगम सदस्य अलाउद्दीन मनियार को थप्पड़ मारा. ये पहली बार नहीं है जब डीके शिवकुमार ने किसी कांग्रेस कार्यकर्ता पर हमला किया है. आखिर कांग्रेस कार्यकर्ता का गुनाह क्या था? उसने डीके शिवकुमार के कंधे पर हाथ ही तो रखा था.

अमित मालवीय ने कहा कि मुझे आश्चर्य है कि कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस के लिए काम क्यों करना चाहते हैं? उनके नेता उन्हें थप्पड़ मारते हैं, उन्हें अपमानित करते हैं, उन्हें चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं देते (वे सभी परिवार के सदस्यों द्वारा घेर लिए गए हैं) ... क्या यह भ्रष्टाचार के पैसे के लिए है? वे कार्यकर्ताओं को किनारे कर देते हैं? कोई स्वाभिमान नहीं है?