menu-icon
India Daily
share--v1

अब जेल जाएंगी राखी सावंत? आदिल के लीक वीडियो ने बढ़ाई मुश्किलें

राखी सावंत के खिलाफ आदिल दुर्रानी ने केस किया है जिसको लेकर अब राखी इस मामले से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट चली गई हैं.

auth-image
India Daily Live
adil

नई दिल्ली: ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन लाइमलाइट में आने की वजह ढूंढ़ ही लेती है. इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है. दरअसल, जब से आदिल और राखी अलग हुए हैं तब से दोनों के बीच काफी विवाद हुआ. दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप भी लगाए.

अब एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी ने उनके खिलाफ केस किया है. आदिल ने कहा कि राखी ने उनका अश्लील वीडियो लीक किया था. अब राखी गिरफ्तारी के डर से सुप्रीम कोर्ट चली गई हैं.

अब राखी जाएंगी जेल?

उन्होंने कोर्ट से अग्रिम जमानत की मांग की है. राखी ने बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती दिया और सुप्रीम कोर्ट में अपनी याचिका दाखिल की. अब देखना ये हैं कि क्या SC उनके हक में फैसला सुनाएगा या नहीं. राखी को जेल मिलेगी या बेल, इसका फैसला 22 अप्रैल को आना है.

आदिल ने केस दर्ज करवाते हुए कहा कि राखी सावंत ने उनके कुछ प्राइवेट वीडियो लीक किए हैं. अब इस केस के बाद राखी ने हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दर्ज कराई है. अब राखी के इस वीडियो पर आईपीसी की धारा 67 ए लगा है जिसमें इलेक्ट्रॉनिक उपकरण में स्पष्ट रूप से यौन साम्रगी दिखाना या शेयर करना आता है.

राखी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 500 के तहत मानहानि करने का आरोप है. इसके अलावा इन पर धारा 34 के तहत अपराध के इरादे में साझीदार होने का मामला भी है. आपको बता दें कि राखी ने एक टॉक शो में आदिल का ये प्राइवेट वीडियो चलाया था इतना ही नहीं इस वीडियो को उन्हें व्हाट्सएप पर भी शेयर किया था. इसी कारण से आदिल ने इसका फैसला लिया.