menu-icon
India Daily
share--v1

वाराणसी में मां गंगा की आरती के दौरान एक-दूसरे के करीब आए 'मिस्टर एंड मिसेज माही', देखें वायरल फोटोज

सोमवार को राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर वाराणसी पहुंचे और अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की सफलता के लिए दशाश्वमेध घाट पर मां गंगा की आरती की.

auth-image
India Daily Live
Rajkumar Rao Janhvi Kapoor did Ganga Aarti

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही  ‘Mr. And Mrs. Mahi’ सिनेमा घरों में दस्तक देने जा रही है. दोनों एक्टर फिल्म की सक्सेस के लिए जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. सोमवार को दोनों वाराणसी पहुंचे और फिल्म की सफलता के लिए दशाश्वमेध घाट पर मां गंगा की आरती की.

जाह्नवी कपूर की एक झलक पाने के लिए दशाश्वमेध घाट पर लोगों की भीड़ लग गई. पेस्टल ब्लू और सिल्वर रंग की साड़ी पहने जाह्नवी कहर ढा रही थीं. बालों के जूड़े में सफेद फूलों का गजरा जाह्नवी की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था. वहीं दूसरी तरफ राजकुमार राव साधारण सफेद पेंट शर्ट में अपनी मुस्कान से लोगों क्या ध्यान अपनी ओर खींच रहे थे.

राजकुमार की बांहों में जाह्नवी 
दोनों ने हाथों में फूलों की थाली लेकर पूजा-अर्चना की. पूजा के बाद दोनों ने वाराणसी वासियों के लिए अपनी एक्टिंग का नमूना भी दिखाया. इस दौरान राजकुमार ने जाह्नवी को अपनी बांहों में खींच लिया. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.

कब रिलीज होगी फिल्म
फिल्म में एक ऐसे पति की कहानी दिखाई गई है जो अपनी पत्नी के क्रिकेटर बनने के सपने को साकार करने के लिए जी जान लड़ा देता है. हालांकि इस दौरान दोनों के बीच कुछ गलतफहमी भी होती है लेकिन वह हार नहीं मानता. शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी यह फिल्म 31 मई को रिलीज होगी.

आपको कैसा पार्टनर चाहिए
हाल ही में फिल्म के गाने 'देखा तेनू' की लॉन्चिंग के दौरान जाह्नवी से पूछा गया था कि आपको कैसा पार्टनर चाहिए. इस पर जाह्नवी ने कहा था, 'मुझे ऐसा पार्टनर चाहिए जो मेरे सपनों को अपना समझे, मुझे हिम्मत दे, बढ़ावा दे, मुझे खुशी दे. और जब मैं रोती हूं तब भी मेरा साथ दे ऐसा कोई इंसान चाहिए मुझे.'