share--v1

पैसों के मामले में बॉलीवुड के सुपरस्टार्स भी पीछे, पूनम पांडे की संपत्ति उड़ा देगी होश

अपनी मौत की झूठी खबर फैलाकर सुर्खियां बटोरने वाली पूनम पांडे की नेटवर्थ बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार्स से ज्यादा है. 2011 में विश्व कप जीतने पर पूनम ने टीम इंडिया के सामने न्यूड होने का ऐलान किया था.

auth-image
Sagar Bhardwaj
फॉलो करें:

अपनी मौत की खबर को लेकर पूनम पांडे (Poonam Pandey) लगातार खबरों में बनी हुई हैं. 2 फरवरी को पूनम पांडे के आधिकारिक इंस्टाग्राम से पोस्ट किया गया था कि सर्वाइकल कैंसर (Cervical Cancer) की वजह से पूनम पांडे की मौत हो गई है. इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को सन्न कर दिया था. दो दिन बाद पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो जारी किया और बताया कि वह जिंदा हैं और सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए उन्होंने अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई थी.

चूंकि पूनम लगातार खबरों में बनी हुई हैं, ऐसे में आज हम आपको उनकी संपत्ति को लेकर ऐसा कुछ बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे. दरअसल, पूनम  पांडे की संपत्ति बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार्स से ज्यादा है.

बोल्ड तस्वीरों को लेकर लगातार सुर्खियों में रहती हैं पूनम
अपनी बोल्ड तस्वीरों और फिल्मों को लेकर लगातार सुर्खियों में रहने वाली पूनम ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है और मोटी फीस वसूली है. आपको यह जानकार हैरानी होगी कि रियलिटी शो लॉकअप के लिए पूनम पांडे को हर सप्ताह करीब 3 लाख रुपए दिए गए थे.

सबसे ज्यादा कहां से पैसा कमाती हैं पूनम
पूनम मैगजीन के फोटोशूट से लेकर मॉडलिंग से पैसा कमाती हैं. पूनम का एक ऐप भी है जिस पर 32 लाख से ज्यादा पेड सब्सक्राइबर्स हैं, जिससे पूनम की जमकर कमाई होती है. रिपोर्ट्स के अनुसार पूनम की सबसे ज्यादा कमाई इसी ऐप से होती है.

कितने करोड़ की मालकिन हैं पूनम
रिपोर्ट्स के अनुसार पूनम 50 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं. वह भारत की सबसे अमीर मॉडल्स में से एक हैं.

विवादों से गहरा नाता
पूनम पांडे का विवादों से चोली-दामन का साथ रहा है. पूनम ने ऐलान किया था अगर टीम इंडिया 2011 में विश्व कप जीत जाती है तो वह टीम के सामने न्यूड होंगी. हालांकि बीसीसीआई ने उन्हें ऐसा करने की इजाजत नहीं दी थी.

Also Read

First Published : 06 February 2024, 08:20 AM IST