menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: ऑरेंज कलर के सूट में कियारा ने वरुण-शाहिद के साथ दिखाए किलर मूव्स, घायल हुई दोहा की ऑडियंस

दोहा में एंटरटेनर नंबर 1 के लाइव इवेंट में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने जलवा बिखेरा.

auth-image
Sagar Bhardwaj
Watch: ऑरेंज कलर के सूट में कियारा ने वरुण-शाहिद के साथ दिखाए किलर मूव्स, घायल हुई दोहा की ऑडियंस

Kiara Advani-Shahid Kapoor Dance: 2003 में आई फिल्म इश्क विश्क से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले शाहिद कपूर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. बीते कुछ सालों में उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है. इसके अलावा फर्जी से लेकर उनकी कई वेब सीरीज लोगों के बीच खासी पॉपुलर हुई हैं. साल 2019 में आई उनकी फिल्म कबीर सिंह में उनके और कियारा आडवाणी की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था.

दोहा में कियारा ने दिखाए किलर मूव्स

एक बार फिर दोनों को दोहा में हुए एंटरटेनर नंबर-1  प्रोग्राम में स्टेज पर परफॉर्म करते देखा गया.  दोनों की इस स्टेज परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है.

फिल्म कबीर सिंह के ‘कैसे हुआ’ गाने पर बिखेरे जलवे

दोनों ने फिल्म कबीर सिंह के कैसे हुआ गाने पर जमकर डांस किया. दोनों की इन अदाओं को देखकर ऑडियंस भी अपने आप को थिरकने से नहीं रोक पाई. फैंस उनके डांस को देखकर पागल हुए जा रहे हैं. कबीर प्रीति का रियूनियन लोगों को खूब पसंद आ रहा है.


कियारा आडवाणी ने  अपने इंस्टा अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'कबीर प्रीति रियूनियन'

वरुण धवन के साथ भी थिरकीं कियारा


शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी के अलावा बॉलीवुड के कई बड़े सितारे इस इवेंट में परफॉर्म करने पहुंचे हैं. शाहिद के अलावा किया ने वरुण धवन के साथ भी लाइव परफॉर्मेंस दिया.

सात समुंदर पार, फिल्म गुड न्यूज के गाने सौदा खरा खरा जैसे गानों पर कियारा ने जमकर डांस किया. वरुण धवन के साथ उन्होंने फिल्म जुगजुग जीयो के गाने रंगीसारी पर  डांस किया.

रकुल प्रीत भी आईं नजर


दोहा में हुए इस इवेंट में शाहिद कपूर, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, रकुल प्रीत कौर, भारती समते कई बड़े सितारे नजर आए. इन सितारों को देखने के लिए वहां भारी संख्या में लोग जमा हुए.

यह भी पढ़ें: 'मेरी चाहत थी कि मैं लव मैरिज करूं लेकिन मेरा बॉयफ्रेंड मुझे...', टीवी की पॉपुलर ऐक्ट्रेस ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे