share--v1

'आंख बंद करके फिल्म साइन कर लो', कबीर ने खोल दिया कैटरीना और सलमान का वर्षों पुराना राज

Salman Khan and Katrina Kaif: साल 2009 में आई कबीर खान की फिल्म न्यूयॉर्क में कैटरीना कैफ ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीता था. इस फिल्म को उन्होंने किस तरह साइन किया था इस बारे में फिल्म मेकर कबीर खान ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है.

auth-image
India Daily Live

Salman Khan and Katrina Kaif: फिल्म मेकर कबीर खान ने सलमान खान और कैटरीना कैफ का एक वर्षों पुराना राज खोल दिया है. यशराज बैनर की फिल्म काबुल एक्सप्रेस से अपने करियर की शुरुआत करने वाले कबीर खाने ने एक से एक कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं. उन्होंने सलमान और कैटरीना के साथ कई फिल्में की हैं.  उन्होंने अपनी फिल्म न्यूयॉर्क में कैटरीना को साइन कैसे किया इसका किस्सा शेयर किया है. दरअसल, आदित्य चोपड़ा ने कबीर को न्यूयॉर्क फिल्म में कास्ट करने की सलाह दी थी. लेकिन कैटरीना कैफ को इस फिल्म में कोई इंटरेस्ट नहीं था.

Mashbale India YouTube channel से बात करते हुए डायरेक्टर कबीर खान ने बताया कि जब यशराज फिल्म के साथ कैटरीना की यह पहली फिल्म होने वाली थी. उन्होंने फिल्म के बारे में सुना तो दंग रह गई. उन्हें लगा था कि फिल्म में प्यार होगा रोमांस होगा और डांस होगा. लेकिन कहानी सुनने के बाद उन्होंने कहा कि यह कैसी फिल्म है.

सलमान से मिले थे कबीर

कबीर ने आगे बताया कि काबुल एक्सप्रेस की शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात सलमान खान से हुई थी, उसी दौरान उन्होंने सलमान से कैटरीना को फिल्म न्यूयॉर्क में साइन करने की बात कही थी.

सलमान बोले आंख बंद करके साइन कर लो फिल्म

फिल्म मेकर ने बताया कि मीटिंग करके जब कैटरीना कैफ वापस गई तो सलमान ने उनसे पूछा की मीटिंग कैसी रही. कैटरीना ने उन्हें बताया कि एक नया लड़का है जिसने एक फिल्म बनाई है और वह अपनी अगली फिल्म में मुझे साइन करना चाहता है. मुझे फिल्म की कहानी में इंटरेस्ट नहीं है. इसके बाद जब सलमान ने पूछा की फिल्म मेकर का नाम क्या है? कैटरीना ने बताया कबीर खान तो सलमान खान ने कहा -"आंख बंद करके पिक्चर साइन कर लो, मैं उस लड़के से मिला हूं."

कबीर ने आगे कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि सलमान खान को वो मुलाकात याद थी.

हिट हुई थी फिल्म

New York फिल्म में कैटरीना कैफ के अलावा जॉन अब्राहम नील नितिन मुकेश, इरफान खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे एक्टर्स अभिनय किया था. यह फिल्म 2009 में आई थी. 28 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने लगभग 74 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. यह फिल्म हिट साबित हुई थी. 

Also Read