menu-icon
India Daily
share--v1

'तुम अकेली नहीं हो...', प्रोड्यूसर की घिनौनी हरकत से डरी एक्ट्रेस को मिला साथ, आखिर TV इंडस्ट्री में चल क्या रहा है?

टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने एक ऐसी बात बताई जिसको सुनने के बाद पूरी इंडस्ट्री हैरान है. अभिनेत्री ने बताया कि 'शुभ शगुन' के शो पर उनके साथ काफी घिनौना काम हुआ.

auth-image
India Daily Live
krishna mukherjee

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया हो या फिर फिल्मों की, कई एक्ट्रेसेस को कास्टिंग काउच का शिकार होते हुए देखा गया है. कई एक्ट्रेसेस इस पर खुलकर बात करती है तो वहीं कुछ इस आपबीती को किसी से शेयर नहीं कर पाती हैं. इन्हीं सब वजहों से कई अभिनेत्रियां इंडस्ट्री को छोड़ने पर मजबूर हुई हैं. अब हाल ही में 'ये है मोहब्बतें' फेम टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने भी अपनी दर्दनाक कहानी बयान की है. जिसको सुनते ही आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

दरअसल, कृष्णा मुखर्जी को तो आप जानते ही होंगे, वह टीवी की दुनिया के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. कृष्णा ने डेली सोप 'शुभ शगुन' शो के निर्माताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी कहानी लोगों के सामने बयां की है.

कृष्णा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि- मैंने दूसरों मानकर इस शो करने का फैसला किया था, लेकिन सच तो ये है कि मैं इसको कभी करना ही नहीं चाहती थी. कृष्णा ने बताया- प्रोडक्शन हाउस और निर्माता कुंदन सिंह पर आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने मुझे मेकअप रूम में बंद कर दिया और मेरे दरवाजे को जोर-जोर से पिटने लगे. ऐसा लगा जैसे वो उस दरवाजे को तोड़ देंगे, उन्होंने ऐसा तब किया जब मैं अंदर कपड़े बदल रही थीं.

इतना ही नहीं कृष्णा मुखर्जी ने ये तक बताया कि उनको प्रोड्यूसर से धमकी मिल रही हैं और उनको अपना मुंह बंद करने को कहा गया है. ऐसे में वो इतना डर गई हैं कि उन्होंने दूसरे प्रोजेक्ट्स को भी मना कर दिया है.

कृष्णा ने बताया कि मुझे फीस भी नहीं मिल रही थी इसलिए मैंने इस शो को छोड़ने का फैसला किया है. मैं काफी असुरक्षित महसूस कर रही हूं. कृष्णा के इस पोस्ट के बाद कई टीवी एक्ट्रेसेस ने उनका सपोर्ट किया और उनके साथ खड़े होने की बात कही.