menu-icon
India Daily
share--v1

INDIA ब्लॉक का गद्दार और BJP का एजेंट है अधीर रंजन', कांग्रेस नेता पर फिर बिफरी बंगाल की दीदी

Mamata Banerjee on Adhir Ranjan: ममता बनर्जी ने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का नाम लिए बगैर उन पर जमकर जुबानी हमला बोला है.

auth-image
India Daily Live
Mamata Banerjee on Adhir Ranjan

Mamata Banerjee on Adhir Ranjan: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कांग्रेस लीडर अधीर रंजन चौधरी पर जमकर हल्ला बोला है. उन्होंने  नाम लिए बगैर अधीर को इंडिया ब्लॉक का गद्दार तक घोषित कर दिया. और साथ ही दीदी ने उन्हें बीजेपी का एजेंट बताया. दरअसल, रंजन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वो कहते नजर आ रहे थे कि टीएमसी को वोट करने की बजाए बीजेपी को वोट करो.

ममता बनर्जी ने अधीर रंजन का नाम लिए बगैर कहा कि कांग्रेस नेता ने कह रहे हैं कि लोकसभा चुनाव में बीजेपा या फिर कांग्रेस को वोट करें. जरा सोचिए. न तो इनकी कोई विचारधारा है और न ही आदर्श है.

दीदी बोली ये अपना ईमान बेच चुके हैं  

उन्होंने आगे कहा कि इनके जैसे स्वार्थी लोग अपना ईमान बेच चुके हैं. कांग्रेस का यह लीडर बीजेपी का एजेंट है. ममता बनर्जी ने बहरामपुर लोकसभा सीट से टीएमसी के उम्मीदवार युसूफ पठान के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं. उन्होने कहा कि एक नई सुबह होने वाली है और एक नया युग आने वाला है.

पश्चिम बंगाल के बहरामपुर से कांग्रेस के लीडर अधीर रंजन चौधरी चुनावी मैदान में है. वहीं, टीएमसी ने तुरुप का एक्का खेलकर क्रिकेटर यूसुफ पठान को बहरामपुर से चुनावी मैदान में उतारा है. इस सीट पर 1999 से अधीर रंजन चौधरी का ही कब्जा है. उन्हें बीते 25 सालों से कोई भी हरा नहीं पाया है. लेकिन इस बार युसूफ के चुनावी मैदान में होने से उन्हे कड़ी टक्कर मिल सकती है.

TMC ने  अधीर को ठहराया जिम्मेदार

अधीर रंजन चौधरी कई बार टीएमसी पर जुबानी हमला बोल चुके. बंगाल में कांग्रेस के साथ सीट बंटवारे की विफलता का ढींगरा दीदी की टीएमसी ने अधीर रंजन चौधरी पर ही फोड़ा है. पार्टी ने अधीर को एंटी बंगाली करार दिया है.

'बीजेपी की आवाज बनकर बंगाल में काम कर रहे अधीर' 

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर अधीर रंजन के खिलाफ हमला बोलते हुए टीएमसी ने लिखा की बंगाल में बीजेपी की आंख और कान बनकर काम कर चुके अधीर अब बीजेपी की आवाज बनकर काम कर रहे हैं. आप सुनिए तो इन्हें कैसे ये बीजेपी की बी टीम बनकर लोगों सो बीजेपी के लिए वोट देने के लिए कह रहे हैं.

'बीजेपी समर्थक बंगाल के विरोधी'  

टीएमसी ने आगे कहा कि केवल बंगाल विरोधी लोग ही बीजेपी का समर्थन कर सकते हैं. अधीर के वीडियो पर बोलते हुए कांग्रेस लीडर जयराम रमेश ने कहा कि उन्होंने वीडियो नहीं देखा. न ही उन्हें ये पता है कि अधीर ने किस कॉन्टेक्स्ट में यह बात कही है. हम केवल बंगाल में बीजेपी की सीटें कम करना चाहते हैं. और टीएमसी इंडिया ब्लॉक की सदस्य है.