share--v1

एक्टिंग के बाद अक्षय कुमार ने सिंगिंग में किया डेब्यू, जानें किस गाने में बिखेरा अपना जादू

अक्षय कुमार इस साल दर्शकों को इंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उनका गाना शंभू जिसको उन्होंने ही आवाज दी है उसका टीजर सामने आ चुका है.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

नई दिल्ली: अक्षय कुमार बॉलीवुड के वो शानदार अभिनेता हैं जो कि अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. अक्षय कुमार ने अपनी एक्टिंग से लाखों फैंस के दिलों पर राज किया है. अक्षय को अलग-अलग काम करने का शौक है, वह कुछ न कुछ नया ट्राई करते रहते हैं. अब इस बीच खिलाड़ी कुमार ने सिंगिंग की दुनिया में भी कदम रख लिया है. जी हां आपने बिल्कुल सही सुना, खिलाड़ी कुमार का आज ही 'शंभू' गाना आया है जिसके जरिए उन्होंने दर्शकों का मन मोहने की कोशिश की हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने सिंगिंग में किया डेब्यू

अक्षय कुमार ने आज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम में पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने नए गाने 'शंभू' का टीजर शेयर किया है. इस गाने में अक्की पूरी तरह से शिव भक्ति में लीन दिख रहे हैं. उनका ये रूप देख फैंस भी काफी आश्चर्यचकित रह गए हैं. वीडियो की शुरुआत में साफ दिख रहा है कि अक्षय शिव तांडव करते नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने जो गेटअप लिया है वो पूरा भगवान शिव की तरह है जो फैंस को मोह रहा है.

अक्षय कुमार का लुक

अक्षय कुमार के लुक की बात करें तो इन्होंने लंबी जटाएं और शरीर पर टैटू बनवा रखा है. साथ ही हाथों में त्रिशूल और रुद्राक्ष लिए हुए हैं. वहीं,वीडियो में अक्षय आग से खेलते हुए, राख से सने हुए डमरू घुमाते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि अक्षय कुमार के साथ सुधीर यदुवंशी और विक्रम मोन्ट्रोसे ने भी इस गाने को अपनी आवाज दी है. गाने के कंपोजर विक्रम ही हैं. वहीं, गाने का निर्देशन गणेश आचार्य ने किया है.
 

Also Read

First Published : 05 February 2024, 05:36 PM IST