share--v1

को-स्टार पर भारी पड़ गया था अजय देवगन का मजाक, पत्नी ने की ससुसाइड की कोशिश

Ajay Devgn: अजय देवगन काफी मजाकिया है लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार अजय को उनका मजाक काफी महंगा पड़ा था. अजय देवगन की अपने को-स्टार्स के साथ मजाक करने की आदत हैं जिसके कारण एक एक्टर की पत्नी ने सुसाइड करने की कोशिश की थी.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: अजय देवगन के बारे में जब भी जिक्र होता है तो हमेशा यही कहा जाता है कि वह काफी शांत और कम बोलने वाले अभिनेता हैं. अजय देवगन भले ही कम बोलते हो लेकिन जितना भी बोलते हैं वजनदार बोलते हैं. फिल्मों में उनके डायलॉग डिलीवरी टाइम काफी बेहतरीन हैं. कॉमेडी हो या एक्शन हर जोनर में अजय देवगन फिट बैठते हैं. 

अजय देवगन काफी मजाकिया है लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार अजय को उनका मजाक काफी महंगा पड़ा था. अजय देवगन की अपने को-स्टार्स के साथ मजाक करने की आदत हैं जिसके कारण एक एक्टर की पत्नी ने सुसाइड करने की कोशिश की थी.

अजय के प्रैंक के कारण को-स्टार की पत्नी ने की सुसाइड की कोशिश

दरअसल, अजय देवगन एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जिसमें एक एक्टर थे और अजय उनकी पत्नी के साथ एक प्रैंक कर रहे थे, ये प्रैंक एक्टर को इतना भारी पड़ा कि उस एक्टर की पत्नी ने आत्महत्या करने की कोशिश की.

खबर है कि अजय देवगन ने बताया कि उनका मजाक बहुत गलत हो गया था. उन्होंने कहा कि उनके एक को-एक्टर थे जिनकी पत्नी एक छोटे शहर से थीं और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. अजय उनकी पत्नी के साथ मजाक करते थे कि उनका कहीं अफेयर चल रहा है और उनसे वो रात में मिलने जाते हैं. रात में कोई फिल्म की शूटिंग नहीं होती है. मैं खुद 10 बजे तक घर पहुंच जाता हूं.

अजय देवगन ने बताया कि उनकी पत्नी वैसे तो उनके मजाक को समझ गई थीं. उन्हें अपने पति पर पूरा भरोसा था लेकिन अजय देवगन 8 दिन तक ये मजाक करते रहे और नौवें दिन उनको पता चला कि उनकी पत्नी ने गोलियां खा ली हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है.

अजय देवगन के इस मजाक के कारण नेटिजन्स उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आपने इतना भद्दा मजाक किया फिर भी आप प्राउडली इसे बता रहे हैं. वहीं दूसरे यूजर का कहना हैं कि ये फिल्म शिवाय की कहानी हैं और वो एक्टर कोई और नहीं बल्कि वीर दास हैं.

Also Read