menu-icon
India Daily
share--v1

'15 सेंकेड नहीं 1 घंटे ले लो, हम भी देखें कितनी..', नारायण राणे के बयान पर क्या बोले असुद्दीन ओवैसी?

नवनीत राणा के 15 सेकंड वाले बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का जवाब आया है. उन्होंने कहा कि मैं तो कहता हूं उन्हें 15 सेंकेड क्या 1 घंटे दे दीजिए, हम देखना चाहते हैं आप क्या करेंगें?

auth-image
India Daily Live
Asaduddin Owaisi

लोकसभा चुनाव का पारा अब चढ़ता जाता है. बयानबाजी अब अगल लेवल पर पहुंच चुकी है. बीजेपी की नेता नवनीत राणा ने एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी को चुनौती दी और कहा कि पुलिस को 15 मिनट हटा दो तो हम दिखाएंगे कि हम क्या कर सकते हैं. मैं उनसे कहना चाहती हूं, आपको 15 मिनट लगे, हमें सिर्फ 15 सेकंड लगेंगे - अगर आप 15 सेकंड के लिए पुलिस को हटा देंगे, तो आप समझ नहीं पाएंगे कि कहां से आए और कहां को गए. नवनीत राणा ने हैदराबाद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए यह बयान दिया.

नवनीत राणा के बयान के बाद अब असदद्दीन ओवैसी ने उन्हें जवाब दिया है. पलटवार करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को उनसे 15 सेकंड के बजाय एक घंटे का समय लेने और दिखाने के लिए कहा कि वह क्या कर सकती हैं.  असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं तो कहता हूं उन्हें 15 सेंकेड क्या 1 घंटे दे दीजिए, हम देखना चाहते हैं आप क्या करेंगें? हम भी देखना चाहेंगे की आपने थोड़ी भी इंसानियत बची है कि नहीं, हम डर नहीं रहे. पीएम आपके हैं, आरएसएस आपका है, तो आपको कौन रोक रहा है. 

नवनीत राणा ने क्या कहा?

नवनीत राणा हैदराबाद से बीजीपी उम्मीदवार माधवी लता के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंची थी. अपने भाषण में उन्होंने कहा कि छोटा बोलता है 15 मिनट के लिए पुलिस हटा लो हम दिखा देंगे. मैं कहती हूं 15 नहीं 15 सेकंड पुलिस हटी तो तुम कहा से आए थे और कहां गए पता भी नहीं चलेगा. नवनीत राणा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़ रही हैं नवनीत राणा

बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी ने साल 2013 में बयान दिया था और कहा था कि अगर देश से पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा लिया जाए तो हम बता देंगे कि हम कौन है. नवनीत राणा  के इस बायन ने माहौल को गर्म कर दिया है. उनके दिए बयान विवाद खड़ा कर रहा है.  उन्होंने 2019 में महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय चुनाव लड़ा और जीत हासिल की थी. इस बार वह बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं.