menu-icon
India Daily
share--v1

'लगता है अगले जन्म में बंगाल में पैदा होना है...', मालदा की रैली में जनता के जोश पर बोले PM मोदी

PM Narendra Modi Malda: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग के बीच पीएम मोदी आज यानी गुरुवार को पश्चिम बंगाल पहुंचे. मालदा में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे प्रधानमंत्री को देख वहां मौजूद भीड़ 'मोदी-मोदी' के नारे लगाने लगी. इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि आपका प्रेम मेरे सर आंखों पर. उन्होंने ये भी कहा कि लगता है अगले जन्म में बंगाल में पैदा होना है.

auth-image
India Daily Live
PM narendra modi Malda West Bengal Banglar Ghore Ghore Modi Mamata Banerjee TMC BJP

PM Narendra Modi Malda: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग के बीच पीएम मोदी आज यानी गुरुवार को पश्चिम बंगाल पहुंचे. मालदा में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे प्रधानमंत्री को देख वहां मौजूद भीड़ 'मोदी-मोदी' के नारे लगाने लगी. इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि आपका प्रेम मेरे सर आंखों पर. उन्होंने ये भी कहा कि लगता है अगले जन्म में बंगाल में पैदा होना है.

पीएम मोदी ने जनसभा में ममता सरकार, टीएमसी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि TMC और कांग्रेस यहां आपस में लड़ने का दिखावा जरूर करती है लेकिन इनका आचार, व्यवहार बिलकुल एक जैसा है. इन दोनों को एक चीज़ जो जोड़कर रखती है वह तुष्टीकरण है... TMC और कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि ये सत्ता में हुए तो CAA रद्द कर देंगे...CAA नागरिकता छीनने का नहीं नागरिकता देने का कानून है... TMC लगातार झूठ फैला रही है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज देश में दूसरे चरण का मतदान हो रहा है. अब तक की जो खबरें आ रही है, सुबह से ही लोग उत्साह और उमंग के साथ लोकतंत्र का उत्सव मना रहे हैं. जो लोग मतदान के लिए उत्साह से निकल पड़े हैं, मैं उनका बहुत बहुत अभिनंदन करता हूं.

उन्होंने कहा कि मैं यह देखकर अभिभूत हूं कि इतनी बड़ी भीड़ मेरा स्वागत कर रही है और मुझे आशीर्वाद दे रही है. आज लोग बड़े ही हर्षोल्लास के साथ लोकतंत्र का पर्व मना रहे हैं. मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि आप अपना वोट डालें और भारत के लोकतंत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दें.

पीएम मोदी बोले- TMC जैसी पार्टियों को दूसरे चरण में भी हार मिलेगी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मुझे यकीन है कि कांग्रेस और टीएमसी जैसी पार्टियों को, जिन्हें पहले चरण के चुनाव में परास्त मिली थी, दूसरे चरण के चुनाव में भी हार मिलेगी.  उन्होंने कहा कि एक समय था, जब बंगाल पूरे देश के विकास का नेतृत्व करता था. लेकिन, पहले लेफ्ट वालों ने और फिर TMC वालों ने बंगाल की इस महानता को चोट पहुंचाई, बंगाल के सम्मान को चूर-चूर कर दिया, विकास पर रोक लगा दी.

उन्होंने कहा कि TMC के राज में बंगाल में एक ही चीज चलती है और वो है हजारों-करोड़ के स्कैम. घोटाले TMC करती है और भुगतान बंगाल की जनता को करना पड़ता है. बंगाल के 50 लाख से ज्यादा किसानों के खाते में पीएम किसान सम्मान निधि के 8 हजार करोड़ रुपये सीधे भेजे गए हैं. लेकिन TMC सरकार को देखिए, वो आपको लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ती. मैं केंद्र से बंगाल के विकास के लिए, यहां की सरकार को जो पैसा भेजता हूं, वो TMC के नेता, मंत्री और तोलाबाज मिलकर खा जाते हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने संदेशखाली का भी किया जिक्र

प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा में संदेशखाली का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि मां-माटी-मानुष की बात कहकर सत्ता में आई TMC ने सबसे बड़ा विश्वासघात यहां की महिलाओं से ही किया है. जब BJP सरकार ने मुस्लिम बहनों को अत्याचार से बचाने के लिए तीन तलाक खत्म किया, तो TMC ने इसका विरोध किया.

संदेशखाली में महिलाओं पर इतने अत्याचार हुए और TMC सरकार आखिर तक मुख्य आरोपी को बचाती रही. पीएम मोदी ने कहा कि TMC और कांग्रेस को जोड़े रखने का सबसे बड़ा चुंबक है- तुष्टिकरण. तुष्टिकरण के लिए ये दोनों पार्टियां कुछ भी कर सकती हैं. तुष्टिकरण की खातिर ये लोग देशहित में लिए गए हर निर्णय को वापस पलटना चाहते हैं.

पीएम मोदी बोले- टीएमसी और कांग्रेस के बीच तुष्टिकरण का कॉम्पिटिशन

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि TMC और कांग्रेस में तुष्टिकरण का कॉम्पिटिशन चल रहा है. TMC सरकार बंगाल में बांग्लादेशी घुसपैठियों को लाकर बसाने का काम करती है. इन घुसपैठियों को आपकी जमीन और खेत पर कब्जा करवाती है और कांग्रेस आपकी संपत्ति ऐसे वोटबैंक में बांटने की बात कर रही है. 

उन्होंने कहा कि टीएमसी लगातार बंगाल के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. यहां शिक्षक भर्ती घोटाले ने करीब 26 हजार परिवारों की रोजी-रोटी छीन ली. दूसरी ओर, सत्तासीन भाजपा युवा सशक्तीकरण सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है, और अत्यंत पारदर्शी तरीके से युवाओं को आजीविका के अवसर प्रदान कर रही है.

आखिर में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस आपकी संपत्ति हड़पना चाहती है और टीएमसी इसके खिलाफ एक शब्द भी नहीं बोल रही है.