menu-icon
India Daily
share--v1

'बसपा में चलता है मोटा पैसा, उद्योगपतियों की है पार्टी,' मेरठ के प्रत्याशी देवव्रत त्यागी ने खोली पार्टी की पोल

मेरठ लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी देवव्रत त्यागी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उन्होंने दावा किया है बसपा में बिना पैसे के टिकट नहीं मिलता है.

auth-image
India Daily Live
बसपा प्रत्याशी देवव्रत त्यागी.
Courtesy: सोशल मीडिया.

बहुजन समाज पार्टी (BSP) के एक प्रत्याशी ने ऐसा दावा किया है, जिसने पार्टी में हड़कंप मचा दिया है. मेरठ लोकसभा प्रत्याशी देवव्रत त्यागी एक वायरल वीडियो में बसपा की पोल खोलते नजर आ रहे हैं. उन्होंने दावा किया है कि बसपा में बिना पैसे के टिकट नहीं मिलता है. पार्टी के देशभर में दफ्तर हैं, जिन्हें चलाने के लिए मोटी रकम लगती है. यह उद्योगपतियों की पार्टी है.

वायरल वीडियो में देवव्रत त्यागी कहते नजर आ रहे हैं, 'बसपा में बहुत मोटा पैसा चलता है. बसपा में थ्योरी क्या है बताता हूं. वहां उद्योगपति हैं. जो पार्टी चलती है कार्यकर्ताओं से चलती है. इतना बड़ा देश है पश्चिमी उत्तर प्रदेश से पैसा मिलता है. हर जगह ऑफिस है. इन लोगों ने टेररराइज कर रखा था.'

वायरल वीडियो पर मचा हंगामा

देवव्रत त्यागी ने इस वीडियो को गलत बताया है. उनके वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है. लोग बसपा की राजनीतिक प्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं. देवव्रत त्यागी को बसपा ने मेरठ से उतारा है. मेरठ से ही भारतीय जनता पार्टी से दिग्गज अभिनेता अरुण गोविल चुनाव लड़ रहे हैं. रामायण में राम बनकर घर-घर लोकप्रिय हुए अरुण गोविल को बैठे-बिठाए एक और चुनावी मुद्दा मिल गया है.

वायरल वीडियो पर क्या बोल रहे हैं त्यागी?

वायरल वीडियो में देवव्रत त्यागी किसी से बात कर रहे हैं. हालांकि यह वीडियो कहां का है, यह पता नहीं चल सका है. बातचीत में सीट बंटवारे को लेकर बात हो रही है. देवव्रत त्यागी का कहना है कि यह विपक्षी नेताओं की साजिश है. उनकी जीत तय है इसलिए लोग उनकी छवि को बदनाम कर रहे हैं.

डिस्क्लेमर: इस वीडियो की पुष्टि इंडिया डेली लाइव नहीं करता है.