menu-icon
India Daily
share--v1

Loksabha Election 2024: बिहार के जमुई में बोले PM मोदी- देश में गूंज रही BJP, NDA की हुंकार

auth-image
India Daily Live
 

Loksabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के जमुई से लोकसभा चुनावों की ताल ठोकी. इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यहां जमुई में उमड़ा जनसैलाब साफ तौर पर लोगों के मूड को दिखा रहा है. बीजेपी और एनडीए के पक्ष में आवाज सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश में गूंज रही है.

रामविलास पासवान को याद करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज इस मंच से एक कमी हम सबको महसूस हो रही है. हमारे लिए ये पहला ऐसा चुनाव है, जब बिहार के बेटे, दलितों-वंचितों के प्रिय और मेरे परम मित्र पद्म भूषण से सम्मानित रामविलास पासवान जी हमारे बीच नहीं हैं. मुझे संतोष है कि रामविलास जी के विचार को मेरे छोटे भाई चिराग पासवान पूरी गंभीरता से आगे बढ़ा रहे हैं.

इससे पहले जमुई की जनता को संबोधित करते हुए रैली में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मैंने उन्हें (राजद) छोड़ दिया और अब हम हमेशा के लिए एक साथ हैं. अब कभी इधर उधर नहीं होने वाले हैं. पीएम मोदी 10 साल से केंद्र सरकार में हैं और उन्होंने बिहार और देश के लिए बहुत काम किया है.

बिहार में भाजपा 40 में से 17 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जबकि नीतीश कुमार की जनता दल (यूनाइटेड) 16 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. एलजेपी के पास पांच सीटें हैं और दो सीटें हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी को दिया गया है.