menu-icon
India Daily
share--v1

Kannauj Lok Sabha Seat: समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोटिंग करने की अनोखी शपथ, नेता ने सिर पर रखवाया जूता-चप्पल, खिलाई कसम

Kannauj Lok Sabha Seat: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में समाजवादी पार्टी की चुनावी सभा का एक अनोखा वीडियो सामने आया है. वीडियो में समाजवादी पार्टी के नेता जनसभा में मौजूद लोगों से अपने पक्ष में वोट देने के लिए अनोखे तरीके से शपथ दिलाई. शपथ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

auth-image
India Daily Live
Kannauj Lok Sabha Seat Unique oath to vote in favor of Samajwadi Party Video viral

Kannauj Lok Sabha Seat:  उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री ने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में वोटिंग करने के लिए जनसभा में लोगों को अनोखे तरीके से शपथ दिलाई. यूपी के पूर्व मंत्री सुधाकर कश्यप ने जनसभा में मौजूद लोगों को जूते, चप्पल को अपने सिर पर रखने को कहा. इस दौरान सुधारक कश्यप खुद मंच पर खड़े होकर सिर पर जूते-चप्पलों की गठरी रखी और फिर लोगों से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने के लिए शपथ दिलाई.

सुधाकर कश्यप के इस जनसभा में अधिकतर लोग कश्यप समाज के ही थे. कहा जा रहा है कि सुधाकर कश्यप की अपील पर जनसभा में मौजूद लोगों ने सिर पर जूते-चप्पल रखे और शपथ ली कि वे सभी मिलकर कन्नौज से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी और पार्टी के चीफ अखिलेश यादव को वोट देंगे. 

13 मई को चौथे चरण की वोटिंग

लोकसभा चुनाव का चौथा चरण 13 मई को होगा. कल शाम चौथे चरण के लिए चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा. इस बीच, राजनीतिक पार्टियों के नेता अलग-अलग तरीके से अपने प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा और रैलियां करने में जुटे हैं. इसी बीच, कन्नौज से समाजवादी पार्टी के नेता का शपथ वाला वीडियो सामने आया. 

चूंकि, समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव खुद कन्नौज सीट से चुनावी मैदान में हैं, इसलिए पार्टी के कई नेता लगातार यहां डेरा डाले हुए हैं. वहीं, अखिलेश यादव पार्टी के अन्य प्रत्याशियों के समर्थन में पूरे प्रदेश में घूम-घूमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. 

सुधाकर कश्यप ने वोटर्स को खिलाई कसम

सिर पर जूता-चप्पल रखकर अखिलेश यादव के समर्थन में वोट देने की कसम खिलाने वाले सुधाकर कश्यप पूर्व की अखिलेश सरकार में मंत्री रहे थे. उन्होंने गुरुवार को कन्नौज के फगुहा कट के पास कश्यप समाज के लोगों को इकट्ठा किया और सभी से सिर पर जूता-चप्पल रखने की अपील की. उन्होंने खुद भी मंच पर खड़े होकर सिर पर जूते-चप्पलों की गठरी रखी थी.