menu-icon
India Daily
share--v1

5 साल-5 पीएम के फॉर्मूला पर काम करेगा इंडिया गठबंधन, बर्बादी की राह पर जाएगा देश- पीएम

Lok Sabha Election: पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन को एक बार फिर निशाने पर लिया है. पीएम मोदी ने विपक्ष की ओर से पीएम फेस तय नहीं किए जाने पर सवाल उठाते हुए कहा कि विपक्ष एक साल-एक पीएम के फॉर्मूला पर काम कर रही है.

auth-image
India Daily Live

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी इन दिनों तूफानी दौरे पर हैं. वह अलग-अलग राज्यों में जाकर चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने मध्य प्रदेश के बैतूल में कांग्रेस पर एक बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन देश को बर्बाद करने के लिए एक साल-एक प्रधानमंत्री का फॉर्मूला बना रहा है. 

पीएम मोदी ने कहा कि इंडिया गठबंधन अब तक प्रधान मंत्री के फॉर्मूले पर विचार कर रहा है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन अब तक किसी भी पीएम फेस पर सहमति नहीं बना पाई है. पीएम मोदी ने कहा कि वह सत्ता में आने के बाद पहले 100 दिनों के काम पर काम कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ विपक्षी गठबंधन के पास पीएम का कोई चेहरा भी नहीं है.

एक साल-एक पीएम फॉर्मूला

पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष पीएम चेहरे की तलाश में था, लेकिन नहीं मिल सका. उन्होंने आगे कहा कि मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है वह एक साल-एक पीएम फॉर्मूले पर चर्चा कर रहे हैं जिसका मतलब है पांच साल में पांच प्रधानमंत्री. सवालिए लहजे में पीएम मे आगे कहा कि देश का क्या होगा.

पीएम की कुर्सी नीलाम करने की साजिश

इंडिया गठबंधन पर अपना हमला तेज करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इसका मतलब है कि वे अब पीएम की कुर्सी की नीलामी कर रहे हैं. एक व्यक्ति कुर्सी पर बैठेगा और चार अन्य उसके कार्यकाल समाप्त होने का इंतजार करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि यह मुंगेरीलाल के हसीन सपने जैसा लगता है लेकिन यह हसीन नहीं है. यह एक डरावना प्रस्ताव है जो देश को नष्ट कर देगा, यह आपके सभी सपनों को चकनाचूर कर देगा.

सैम पित्रोदा की ओर से संपत्ति वितरण वाले बयान पर पीएम मोदी ने कहा कि अगर किसी के पास एक से अधिक कार, मोटरसाइकिल या एक घर है, तो कांग्रेस कानून के माध्यम से अतिरिक्त एक ले लेगी. अगर आपके पास एक घर गांव में है और दूसरा शहर में, तो कांग्रेस एक ले लेगी ताकि वह उसे अपने 'खास' लोगों के बीच बांट सके. वे देश का एक्स-रे करना चाहते हैं. वे जांच करेंगे कि कितना हमारी माताओं के पास आभूषण हैं. वे मंगलसूत्र छीनने की योजना लेकर आएंगे.

Also Read