share--v1

सम्मान करते-करते कंगना रनौत को 'बरसाती मेंढक' बता गए विक्रमादित्य सिंह, फिल्मों पर भी कह दी चुभने वाली बात

मंडी सीट पर कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह की टक्कर भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत से होगी. कंगना रनौत के कारण मंडी सीट इस बार काफी चर्चा में बनी हुई है.

auth-image
India Daily Live

लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही नेताओं ने विरोधी दल के उम्मीदवारों पर शब्द बाण की बौछार करनी शुरू कर दी है. इसी क्रम में गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के मंडी से उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने भाजपा उम्मीदवार और एक्ट्रेस कंगना रनौत पर जोरदार जुबानी हमला बोला.

'बरसाती मेंढक हैं कंगना'

उन्होंने कहा कि कंगना बरसाती मेंढक हैं. उन्होंने कहा कि फिलहाल कंगना की फिल्में नहीं चल रही हैं इसलिए वह यहां सैर-सपाटे के लिए आई हैं. कल फिर से मुंबई चली जाएंगीं. उन्होंने कहा कि अलग-अलग वेशभूषा पहनकर अभी वह भरमौर गईं, उसके बाद मनाली गईं. अलग-अलग ड्रेस पहनकर वह जनता को रिझा नहीं पाएंगीं और न ही लोगों का दर्द समझ पाएंगीं.

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और प्रदेश कांग्रेस की प्रमुख प्रतिभा सिंह के बेटे ने कहा कि हम कंगना का सम्मान करते हैं मगर ऐसा लगता है कि वह यहां शूटिंग करने आई हैं. अच्छा है आजकल प्रदेश मका मौसम भी बढ़िया है.

धार्मिक गुरू दलाई लामा से की मुलाकात
इससे पहले कंगना रनौत ने 15 अप्रैल को धर्मशाला में तिब्बतियन धार्मिक गुरू दलाई लामा से मुलाकात की थी.

हिमाचल की हॉट सीट बनी मंडी
दो बड़े और खास नेताओं की टक्कर के कारण इस बार मंडी सीट हिमाचल की सबसे हॉट सीट बन गई है. 2019 में इस सीट पर बीजेपी के राम स्वरूप शर्मा ने जीत दर्ज की थी. हालांकि उनके निधन के बाद हुए उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार और विक्रमादित्य की मां प्रतिभा सिंह ने इस सीट पर जीत हासिल की.

मंडी में कांग्रेस से कमजोर बीजेपी
आंकड़ों के हिसाब से देखें तो मंडी में भाजपा कांग्रेस से बहुत पीछे है. साल 1951 से अब तक इस सीट पर 17 बार चुनाव हुए हैं जिनमें से 11 बार कांग्रेस और मात्र 5 बार बीजेपी जीती है. हिमाचल में लोकसभा की 7 सीटें हैं जिन पर आखिरी चरण में मतदान होगा.

Also Read