menu-icon
India Daily
share--v1

Viral: ट्रैफिक में फंसने पर समय का ऐसे करें उपयोग, इस महिला ने बताया ये अनोखा उपाय

Social Media Viral: ट्रैफिक जाम की समस्या से हम-सभी हमेशा दो-चार होते रहते हैं. लोग इससे बचने के लिए कई उपाय भी निकालते रहते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक महिला का एक पोस्ट वायरल हो रहा है

auth-image
Suraj Tiwari
Viral: ट्रैफिक में फंसने पर समय का ऐसे करें उपयोग, इस महिला ने बताया ये अनोखा उपाय

नई दिल्ली : ट्रैफिक जाम की समस्या से हम-सभी हमेशा दो-चार होते रहते हैं. जाहे बेंगलुरु हो या मुंबई या फिर दिल्ली, ऑफिस से घर आते समय तो शाम के समय अक्सर हम ट्रैफिक जाम में फंसते ही है. ट्रैफिक में फंसने के बाद लोग अपसेट भी हो जाते हैं. लोग इससे बचने के लिए कई उपाय भी निकालते रहते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक महिला का एक पोस्ट वायरल हो रहा है इस पोस्ट में वो महिला ये पता रही कि ट्रैफिक जाम में फंसने के दौरान समय का उपयोग इस काम से कर सकते हैं.

वायरल फोटो देख चौंक जाएंगे आप

प्रिया नाम की एक एक्स (ट्विटर) यूजर ने अपने पोस्ट से इस बात की जानकारी दी है कि ट्रैफिक जाम में आप ये काम करके अपने तनाव को दूर कर सकते हैं साथ ही समय का उपयोग भी कर सकते हैं. वायरल पोस्ट में देखा जा सकता है कि उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'ट्रैफिक में घंटों के व्यस्त रहने के समय ये प्रोडक्टिव काम कर सकते हैं.' उसके साथ उन्होंने जो फोटो शेयर किया है,जिसमें देखा जा सकता है कि कार के ड्राइवर के बगल वाली सीट पर मटर के छिलके रखे हैं. यानी ट्रैफिक के दौरान आप अपने घर का काम भी इस तरह करके समय का उपयोग कर सकते है.

मुंबई में भी लोग करते हैं इस तरह के काम

इस पोस्ट के वायरल होने के बाद यूजर्स ने कुछ इस तरह अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा है कि आपने तो ऐसा प्रोडक्टिव काम किया है कि वो बेंचमार्क सेट हो गया है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि लोग मुंबई के लोकल में भी इस तरह का काम करते रहते हैं. ये मैंने अनुभव किया है.

इसे भी पढे़ं-  Viral Video: मेट्रो में डांस के बाद शुरू हो गई जिम, लोग कर रहे कसरत