share--v1

Viral News: 'गिफ्ट लाएं या न लाए, पर मोदी को वोट दें', तेलंगाना में बेटे की शादी पर शख्स ने छपवाया कार्ड हुआ वायरल

Viral News: तेलंगाना में एक शख्स ने अपने बेटे की शादी का ऐसा कार्ड छपवा दिया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. शख्स के बेटे की शादी इसी 4 मई को है.

auth-image
India Daily Live

Viral News: तेलंगाना से एक अजीबोगरीब खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यहां एक शख्स ने अपने बेटे की शादी के लिए कार्ड छपवाए जो अब खूब वायरल हो रहे हैं. शख्स ने कार्ड पर लिखवाया है कि शादी में गिफ्ट लेकर आएं या फिर नहीं आएं, लेकिन लोकसभा चुनाव में वोट मोदी को ही दें. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये मामला संगारेड्डी इलाके का है. यहां के कांधी मंडल के अरुतला गांव के रहने वाले नरशिमुलु ने शादी के कार्ड पर पीएम की तस्वीर भी छपवाई है. ये शादी महिमा रानी के साथ साई कुमार की है. उन्हीं दोनों की शादी का कार्ड छपा है. इस पर लिखा है कि यदि आप नरेंद्र मोदी को वोट देते हैं, तो यह इस शादी का गिफ्ट होगा. 

तेलंगाना में 13 मई को होगी वोटिंग

ये शादी अगले महीने 4 अप्रैल को होने वाली है. नरसिम्हालु ने कहा कि उनके मन में पीएम मोदी के प्रति काफी सम्मान और स्नेह है. लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से 1 जून तक 7 चरणों में होंगे और वोटों की गिनती 4 जून को होगी. तेलंगाना की सभी 17 सीटों पर एक ही चरण में 13 मई को मतदान कराया जाएगा.

परिवार को अच्छा लगा आइडिया को छपवा डाले कार्ड

नरसिमलु ने मीडिया को बताया है कि उनके परिवार को ये आईडिया काफी अच्छा लगा. परिवार ने जब हौसलाअफजाई की तो उन्होंने इसे आगे बढ़ाया. उन्होंने कहा कि मैं अपनी बेटियों की शादी के दौरान ऐसी अपील नहीं कर पाया था. 

Also Read