share--v1

Watch : स्कूटी चलाने के साथ लैपटॉप चलाना हो तो इस शख्स से करें संपर्क, Video जान समझ जाएंगे कहानी

Viral Video: भाग-दौड़ के जीवन में लोग इतने व्यस्त हो गए हैं कि गाड़ी चलाते समय भी लैपटॉप का उपयोग कर रहे हैं. जिसका वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live

Viral Video: लोगों के जीवन में लैपटॉप और मोबाइल काफी ज्यादा वैल्यू रखता है. लोग खाना खाने से लेकर सोने तक इसका प्रयोग करते रहते हैं. लेकिन दौर इतना ऐसा होता चलता जा रहा है कि लोग बाइक या फिर स्कूटी पर भी स्कूटी चलाते नजर आने लगे हैं. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इसी से जुड़ा हुआ एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो बेंगलोर का बताया जा रहा है. जो शहर ट्रॉफिक के लिए ही जाना जाता है. लेकिन भीड़-भाड़ वाले शहर में भी लोग अपने जीवन के सामान्य स्थिति में ही लेते हैं.

स्कूटी चलाते समय जूम मीटिंग से जुड़ा शख्स

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स स्कूटी चलाता हुआ जा रहा है. वहीं उसने अपने पैरों पर लैपटॉप रखा हुआ है. जिसमें जूम के तहत वो किसी मीटिंग में भी जुड़ा हुआ है. यानी इसे समय में बचत कहें या फिर व्यस्ता या जान जोखिम में डालना. आज के समय में जीवन को जितना सामान्य तरीके से लेते हैं. वैसा होता नहीं है. जीवन कोई भरोसा नहीं है कि कब क्या हो जाए. 

यूजर बोले- शख्स के लिए जीवन का कोई मोल नहीं

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @peakbengaluru नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है कि बेंगलुरु शुरुआती लोंगों के लिए सही नहीं होती है. वहीं इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा यूजर देख चुके हैं वहीं बहुत से यूजर इसको देखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि लोग किसी भी बात को गंभीरतता से नहीं लेते हैं जिसके वजह से ऐसा काम करते हैं वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि भाई काम बाद में कर लेना पहले कही रुक कर स्कूटी को फिट कर लो. 

Also Read