share--v1

Watch: स्कूटी पर स्टंट दिखाकर कपल खेल रहे थे होली, पुलिस ने थमाया 33 हजार का चलान

होली में सड़क पर मनमाने तरीके से गाड़ी चलाने वाले लोगों की कमी नहीं रही है. इसी का एक वीडियो सामने आया है जिसको देखकर हर कोई हैरान है. इसी पर पुलिस ने कार्रवाई कर दी है. नोएडा में होली पर स्कूटी पर सटंट दिखा रहे कपल का पुलिस ने काटा 33 हजार का चलान

auth-image
India Daily Live

Viral Video: होली का त्योहार उमंग और हर्षोल्लास से मनाया जाने वाला त्योहार है. इस त्योहार में लोग एक दूसरे को रंग लगाकर खुशियां मनाते हैं. लेकिन आज के दौर में इसमें बहुत परिवर्तन आ गया है. लोग इसको त्योहार के रूप में कम मनोरंजन के रूप में ज्यादा मनाते हैं. जैसा कि आप इस वीडियो को देखकर ही समझ सकते हैं जिसमें कपल जिस अंदाज से होली मना रहे हैं. वो काफी अलग है. इसलिए इस पर पुलिस ने अपनी कार्रवाई भी की है.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूटी पर एक लड़का बैठा हुआ है. वहीं पीछे वाली सीट पर एक लड़की खड़ी नजर आ रही है. दोनों के गाल पर अबीर लगा हुआ नजर आ रहा है. लड़की स्कूटी चला रहे लड़के के गाल को पकड़े हुए नजर आ रही है. तभी कुछ देर में लड़का स्कूटी चलाता है और जैसे ही स्कूटी थोड़ी सी आगे बढ़ती है और फिर स्कूटी पर ब्रेक लगता है लड़की अपना बैलेंस बना पाती है और तुरंत नीचे गिर जाती है. होली में स्कूटी पर स्टंट दिखाने के लिए पुलिस ने भी कार्रवाई कर दी है.

नोएडा पुलिस ने 33 हजार का काटा चलान 

नोएडा में हुए इस स्टंट वीडियो को देखने के बाद नोएडा पुलिस ने भी अपनी कार्रवाई की है. नोएडा पुलिस ने इस स्कूटी के लिए 33 हजार का चलान किया है. जिसको नोएडा पुलिस ने अपने एक्स पर भी शेयर किया है. जिसमें लिखा है कि यातायात नियमों का उल्लंघन करने के लिए 33 हजार का चलान किया गया है.

यूजर बोले- ऐसे लोगों की तो गाड़ी ही सीज कर देना चाहिए

इसके वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @ThePlacardGuy नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसको अभी तक 1 मिलियन से ज्यादा यूजर देख चुके हैं जबकि बहुत से यूजर इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि इस तरह के निबा-निबियों के साथ इससे भी बड़ा चलान होना चाहिए.

Also Read