share--v1

Watch: लिफ्ट खुली और हो गई मुक्कों की बारिश, दंग कर देगा Video

Viral Video: एक लड़का 3 लड़कों पर मुक्कों की ऐसी बारिश कर रहा है कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में फाइट देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

auth-image
India Daily Live

Viral Video: सोशल मीडिया पर आपने मार-पीट करने के कई वीडियो देखें होंगे. लेकिन हमारे हाथ एक ऐसा वीडियो लगा है जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक मुक्कों की बारिश करता हुआ नजर आ रहा है. दरअसल, 4 लोग एक लिफ्ट में खड़े होते हैं. लिफ्ट खोलती है उसमें से एक आदमी बाहर निकल जाता है. बाहर पहले से ही 3 लोग खड़े होते हैं. एक लड़का आगे आगे 3 लड़कों पर अंधाधुंध मुक्कों की फायरिंग कर देता है.

15 सेकेंड के इस वीडियो में बिना रुके लिफ्ट के बाहर वाला लड़का लिफ्ट के अंदर वाले 3 लड़कों की धुनाई करता रहता है.

जिस तरह वीडियो में लड़का दूसरे लड़कों की धुनाई करता हुआ नजर आ रहा है. ठीक उसी प्रकार सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये रहा वायरल वीडियो


यह वीडियो Deady Kalesh नाम के एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा गया है कि 3 बनाम 1 कि लिफ्ट में किंडा फाइट.

लिफ्ट के अंदर खड़े  तीनों लोग बाहर निकलना चाहते हैं लेकिन उनपर बाहर वाला लड़का इतने तेजी के साथ बिना रुके मुक्के बरसाता है कि वह बाहर निकल ही नहीं पाते. वहीं, जब लिफ्ट बंद होने लगती है तो बाहर खड़े दो लोग एक लड़की और एक लड़का लिफ्ट को बंद होने से रोक लेते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल है वीडियो

मुक्के चलाने वाला लड़के का जोश देखकर सोशल मीडिया की जनता दंग रह गई है. इतने मुक्के मारता है कि लिफ्ट के अंदर तीनों लड़के जमीन पर गिर जाते है. इसके बावजूद उन पर मुक्कों की बारिश होती रहती है.

इस वीडियो को देखकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत मजा आ रहा है. एक यूजर कमेंट में लिखता है कि बंदा कैप्टन अमेरिका है. वहीं, एक यूजर मिर्जापुर के कालीन भैया का मीम शेयर करता है. 

Also Read