share--v1

दिल्ली के बुराड़ी में तेंदुए ने मचाया आतंक, 5 लोगों को किया घायल, Video देख डर जाएंगे आप 

Leopard Attacked In Delhi :  दिल्ली के बुराड़ी में तेंदुए ने आतंक से कई लोग घायल हो गए हैं. तेंदुए ने करीब 10 से 12 लोगों पर हमला किया है. वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची है, लेकिन अभी भी तेंदुआ टीम की पहुंच से दूर है. 

auth-image
India Daily Live

Leopard Attacked In Delhi : राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके के जगतपुर गांव में एक तेंदुए ने लोगों पर हमला कर दिया. इस हमले में करीब 8 से 10 लोग घायल भी हो गए हैं. इनमें से दो से तीन की हालत काफी गंभीर है. 

जानकारी के मुताबिक जगतपुर गांव के निवासियों ने सुबह करीब 4 बजे तेंदुए को पहली बार देखा था, जिसके बाद तेंदुए ने वहां के निवासियों पर हमला कर दिया. इस हमले में कई लोग घायल भी हो गए. गांव के लोगों ने हिम्मत दिखाकर तेंदुए को पकड़ने की कोशिश की तो वह एक घर में चला गया. घर के लोग शोर मचाते हुए बाहर आ गए और तेंदुआ घर में बंद हो गया है. इसके बाद सूचना पर वन विभाग के कुछ कर्मचारी और फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू कर रही है. 

देर से पहुंचे वन कर्मी

वन्य जीव के रिहायशी इलाके में घुसकर लोगों पर हमला करने की सूचना के बाद भी वन विभाग के कर्मचारी मौके पर देर से पहुंचे. पहुंचने के बाद भी उनके पास रेस्क्यू के उपकरण नहीं थे. फिलहाल अभी रेस्क्यू जारी है और तेंदुए को जल्द ही काबू में करके शहर से दूर छोड़ा जाएगा.