share--v1

Watch: 'वो हमें गाली दे रहे थे...', महिला ने रोते-रोते बयां किया दर्द, अब सलाखों के पीछे गुनहगार, Video

Bengaluru Road Rage Viral Incident: बेंगलुरु में महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार को निशाने पर ले रहा है. 

auth-image
India Daily Live

Bengaluru Road Rage Viral Incident: बेंगलुरु पुलिस ने सोमवार को 3 आदमियों को गिरफ्तार कर लिया है. ये तीनों आदमी एक स्कूटी से कार में बैठी एक महिला का पीछा कर रहे थे, उसे गालियां दे रहे थे, कार का शीशा खोलने की कोशिश कर रहे थे. सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर वीडियो वायरल होने के बाद बेंगलुरु पुलिस ने एक्शन लिया है. 

महिला हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके रोते हुए बता रही है की तीन आदमी उसके गाड़ी का पीछा कर रहे हैं. डरी हुई महिला ने अपना नाम प्रियम सिंह बताया. उसने अपने नाम की स्पेलिंग भी बताई. वीडियो में रोते हुए डरी महिला कहा रही है कि- वो हमारा पीछा कर रहे हैं. हमारी गाड़ी पर वो मुक्का मार रहे हैं. 

डरी हुई महिला ने रोते-रोते बयां किया दर्द

स्कूटर में सवाल तीनों लोग गुस्से में दिख रहे हैं. तीनों कार में बैठे लोगों को गालियां दे रहे है. कार को ओवरटेक करक वो रास्ता ब्लॉक करने की कोशिश कर रहे थे. जैसे ही कार के ड्राइवर ने चालाकी से कार को दूसरी ओर मोडा स्कूटर सवाल लोगों ने फिर से कार का पीछा किया. 

प्रियम सिंह नाम की महिला वीडियो में कहती हुई नजर आ रही है कि वह हमें गालियां दे रह है कार के डोर को खोलने की कोशिश कर रहे हैं. 

सवालों के घेरे में सरकार

इस वीडियो को भारतीय जनता पार्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर शेयर करते हुए कर्नाटक की कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकाम है. वह गुंडों का साथ दे रही है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोगों को गुस्सा सोशल मीडिया पर फूट रहा है. 

यह घटना बेंगलुरु के सेंट जॉन्स अस्पताल के गेट नंबर 5 के पास घटी. तीनों लोग जिस स्कूटर में सवाल थे उसका नंबर KA04LK2583 है. जबकि जिस कार ये तीनों पीछा कर रहे थे उसका नंबर KA51MT5653 है.  इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए दक्षिण पूर्व DCP सीके बाबा ने कहा कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है. 

Also Read