share--v1

ऐसी सास देखी नहीं होगी! बहू को सीढ़ी न चढ़ना पड़े, सातवें फ्लोर तक लगवा दी क्रेन

China News: चीन से अजब-गजब मामला सामने आया है. यहां की एक महिला ने अपनी बहू की डिलीवरी के बाद उसे घर पहुंचाने के लिए खास तरह का इंतजाम किया. इंतजाम को लेकर महिला की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तारीफ हो रही है.

auth-image
India Daily Live

China News: बच्चे के जन्म के बाद महिला का शरीर काफी समय तक कमजोर रहता है. ऐसे में परिवार उससे कोई मेहनत वाला या भारी काम कराने से बचता है और उसे ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं देने का प्रयास करता है.  चीन की एक महिला ने अपनी बहू की डिलीवरी के बाद उसका ख्याल रखने के लिए जो किया वह बेहद हैरान करने वाला है. महिला के इस काम की तारीफ लोग करते नहीं थक रहे हैं.

यह मामला चीन के शेनयांग प्रांत का है.  डिलीवरी के बाद घर आ रही महिला को सातवें फ्लोर पर जाने में दिक्कत न हो तो इसके लिए उसकी सास ने खास इंतजाम किया. इस बिल्डिंग में लिफ्ट न होने की वजह से सास ने बहू को ऊपर पहुंचाने के लिए किराए पर क्रेन को लिया. इसकी मदद से महिला को फ्लैट की बालकनी में उतारा जा सका.

वांग ने इस वीडियो को डॉयिन पर अपलोड किया है.वांग ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि मैं एक पोता पाकर बहुत खुश हूं. मेरी बहू को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है उसे क्रेन से घर पहुंचाया जा रहा है.

 वांग ने कहा कि मैं अपनी बहू का बेटी की तरह ख्याल रखती हूं. वो हमारा परिवार है उसने आखिर मेरे बेटे से शादी की है. हम अगर उसकी देखभाल नहीं करेंगे तो कौन करेगा? वांग ने बताया कि बहू के माता-पिता दूसरे शहर में रहते हैं. क्रेन के मालिक ने बताया कि 15 सालों की नौकरी के दौरान यह उसका पहला अनोखा अनुभव था. हमारी क्रेन की ब्रांच 30 मीटर ऊंचाई तक जा सकती है काफी वजन सहन कर सकती है. इस वजह से ऐसा करने में हमें कोई परेशानी नहीं हुई. 


 

Also Read