menu-icon
India Daily
share--v1

संत को गोद लेकर बनाया था बेटा, उसी के साथ बिस्तर में पकड़ी गई ये नेता, हैरान कर देगी ये कहानी

Thailand Politician: थाईलैंड की 45 साल की महिला नेता को उसके पति ने अपने गोद लिए बेटे के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए पकड़ा है. प्रापापोर्न चोइवाडकोह को 24 साल के फ्रा महा के साथ बिस्तर पर पकड़े जाने का मामला सोशल मीडिया पर वायरल है. राजनेता प्रापापोर्न के पति ने अफेयर के संदेह के बाद 5 घंटे तक गाड़ी चलाई और अपनी पत्नी को रंगे हाथों पकड़ लिया.

auth-image
India Daily Live
Thailand Politician Affair With Adopted Son Caught By Husband

Thailand Politician: थाइलैंड की एक महिला का अपने बेटे के साथ अफेयर का मामला सामने आया है. महिला के 64 साल के पति ने अपनी 45 साल की पत्नी और गोद लिए हुए 24 साल के बेटे को रंगेहाथों बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. महिला की सच्चाई को सामने लाने के लिए उसके पति ने पूरे मामले का वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल है. महिला का गोद लिया हुआ बेटा बौद्ध भिक्षु बताया जा रहा है.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट (SCMP) के अनुसार , 45 साल की प्रापापोर्न चोइवाडकोह को 24 साल के फ्रा महा के साथ बिस्तर पर पकड़ा गया था. महिला नेता को उसके पति ने रंगेहाथों पकड़ा. कहा जा रहा है कि महिला के पति को पहले से ही शक था. जब उसे अपनी पत्नी और दत्तक पुत्र के एक साथ होने की खबर मिली, तो वो करीब 5 घंटे की ड्राइविंग कर पहुंचा और पत्नी को दत्तक पुत्र के साथ बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. 

पिछले साल फ्रा महा को लिया था गोद

चोइवाडकोह ने कहा कि जो कुछ हुआ है, उसके लिए वो शर्मिंदा है. बताया जा रहा है कि महिला और उसके पति ने पिछले साल ही फ्रा महा को गोद लिया था. SCMP की रिपोर्ट के अनुसार बौद्ध भिक्षु घटनास्थल से फरार हो गया है. महिला राजनेता के अपने ही दत्तक पुत्र के साथ पकड़े जाने की खबर ने थाईलैंड और कुछ पड़ोसी देशों में सोशल मीडिया यूजर्स को चौंका दिया है.

सोशल मीडिया यूजर्स ने खबर पर क्या प्रतिक्रिया दी?

एक्स पर एक यूजर ने लिखा कि ये खबर हैरान करने वाली है. साथ ही काल्पनिक भी लगती है, लेकिन अमीरों की दुनिया वास्तव में काफी अलग है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि 64 साल का पति, 45 साल की पत्नी और 24 साल का दत्तक पुत्र जो एक भिक्षु है? ये कितनी गड़बड़ कहानी है. ये गोद लेने के बजाय एक प्लेबॉय. रखने जैसा लगता है. ये तो ऐसी कहानी है, जिसे स्क्रिप्ट राइटर्स भी लिखने की नहीं सोच सकते.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में क्या है?

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में 64 साल का पति अपनी पत्नी चोएवाडकोह से पूछता है कि क्या आप दोनों खुश हैं? इस पर उसकी पत्नी अपना बचाव करते हुए कहती है कि हमने कुछ गलत नहीं किया है, न कर रहे थे. हम सिर्फ बातें कर रहे थे. रिपोर्ट के अनुसार, फ्रा ने भी अपनी बेगुनाही साबित करनी चाही और कहा कि जैसा आप सोच रहे हैं, वैसा कुछ नहीं हुआ है. 

वीडियो में पकड़ा गई महिला चोइवाडकोह मिडिल थाईलैंड के सुखोथाई प्रांत की फेमस पॉलिटिशियन है. वो फिलहाल एक स्थानीय चैंबर ऑफ कॉमर्स की अध्यक्ष के रूप में काम कर रही है और पिछले साल मार्च से डेमोक्रेट पार्टी की सदस्य है. मामले के सामने आने के बाद जांच पूरी होने तक उसे पार्टी से निलंबित कर दिया गया है.