menu-icon
India Daily
share--v1

स्टेज 4 कैंसर की मरीज है महिला, बॉस बोला, 'ऑफिस तो आना पड़ेगा', जानिए जनता क्या बोली

Viral: आयरलैंड से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. कैंसर के चौथे चरण से जूझ रही महिला को उसके बॉस ने काम पर बुलाने के कारण लोग उसकी काफी आलोचना कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
Cancer

Viral: दुनिया में कई कंपनियां ऐसी हैं जो सैलरी के साथ-साथ अपने कर्मियों को समय-समय पर छुट्टियों का भी लाभ देती हैं. वहीं, कुछ कंपनियां ऐसी भी होती हैं जो कर्मचारी की खराब सेहत होने पर भी काम करने को मजबूर करती हैं. सोचिए यदि कोई  इंसान कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रहा हो और उसका बॉस उसे काम करने के लिए बुला ले. ऐसी ही मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आपको भी गुस्सा आ जाएगा. 

एक महिला ने बताया कि उसकी 50 साल की मां कैंसर की घातक बीमारी के चौथे चरण से जूझ रही है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर  @disneydoll96 नाम की एक आईडी से एक पोस्ट शेयर की गई है. इसे पोस्ट करने वाली छात्रा ने कहा कि उसकी मां पिछले 18 महीनों से कैंसर के चौथे स्टेज से जूझ रही है. वह जिस कंपनी में काम करती हैं वहां के बॉस को भी उनकी इस स्थिति के बारे में जानकारी है लेकिन वह फिर भी उन्हें ऑफिस आने के लिए मजबूर करता रहता है.

My Mum has stage 4 cancer in 5 areas and her boss has been pressuring her to come back to work.
byu/disneydoll96 inmildlyinfuriating

स्टूडेंट ने बॉस की ओर से भेजे गए एक ईमेल का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. इस मेल में पीड़ित महिला से काम पर लौटने के लिए कहा गया है. बॉस ने उसे एक मीटिंग में भी आने के लिए कहा है. स्टूडेंट ने कहा कि बॉस को सारी बात पता होने के बाद भी उन्हें ऑफिस में काम करने के लिए बुलाया गया है. स्टूडेंट ने कहा कि उसकी मां आयरलैंड में एक शॉप सुपरवाइजर के तौर पर काम करती है. पीड़ित महिला को जल्द ही स्वस्थ होने की उम्मीद है. लड़की ने कहा कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. वह अपनी डिग्री पूरी होने के बाद नौकरी ढूंढ़ेगी.

सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए. एक यूजर ने कहा कि कुछ लोग इतने बेकार होते हैं कि उनसे घृणा होने लगती है. एक यूजर ने लिखा कि बॉस का व्यवहार ऐसा ही रहा तो तो उसके साथ भी कुछ न कुछ बुरा होगा.