menu-icon
India Daily
share--v1

होटल बुक करने की ऐसी सजा? न्यूड महिला के साथ जबरन खींचा फोटो, थप्पड़ जड़े और वसूले हजारों

Delhi Paharganj Hotel: एक्स पोस्ट में शख्स की महिला दोस्त ने कहा कि इस मामले पर दिल्ली पुलिस ने उनसे संपर्क किया है. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है. उन्होंने बाद में एक अन्य एक्स पोस्ट में बताया कि दिल्ली पुलिस और डीसीपी सेंट्रल दिल्ली ने मुझसे संपर्क किया है. 

auth-image
India Daily Live

Delhi Paharganj Hotel: दिल्ली के पहाड़गंज इलाके के एक होटल में शख्स के 'खौफनाक' अनुभव सामने आया है. शख्स के अनुभव का सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है. शख्स की महिला दोस्त ने इस मामले में दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है. शख्स के सोशल मीडिया पोस्ट के ुमताबिक, वो दिल्ली के पहाड़गंज में एक होटल में गया. यहां उसे न्यूड महिला के साथ फोटो खिंचवाने के लिए मजबूर किया गया, थप्पड़ मारा गया और पैसे की उगाही की गई.

शख्स की महिला दोस्त एक्स यूजर दीपिका नारायण भारद्वाज ने मंगलवार को माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर ये घटना शेयर की. महिला के मुताबिक, उसके दोस्त के कमर में 5 से 6 गुंडे अंदर आ गए और उसके साथ मारपीट की. साथ ही पैसे की डिमांड की. आरोपियों ने महिला के दोस्त को न्यूड महिला के साथ खड़े होने के लिए मजबूर किया, तस्वीरें क्लिक की और धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया, तो फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे. 

सोशल मीडिया पोस्ट पर दीपिका भारद्वाज ने क्या लिखा?

महिला की पोस्ट के मुताबिक, उसके दोस्त का फोन आया, वो काफी घबराया था. उसने बताया कि मेरे कुछ कुलिग मुझे लेकर दिल्ली में एक कॉन्फ्रेंस के लिए पहाड़गंज के पास ले गए थे. उन्होंने एक सस्ता होटल बुक किया, क्योंकि उन्हें बस अपना सामान रखना था और एक कॉन्फ्रेंस के लिए जाना था. अपने काम के बाद, जब वह होटल वापस आया और सामान उठाया, तो कुछ ही मिनटों में 4-5 गुंडे एक महिला के साथ उसके कमरे में आ गए. महिला ने तुरंत अपने कपड़े उतार दिए, इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता, इन लोगों ने उसे थप्पड़ मारा.

एक्स यूजर ने कहा कि फिर उन्होंने महिला के साथ उसकी तस्वीरें लीं और धमकी दी कि अगर उसने कुछ भी कहा, तो ये तस्वीरें सार्वजनिक कर दी जाएंगी. मेरे दोस्त को छोड़ने के एवज में 15,000 रुपये देने को कहा गया. इसके बाद उसने किसी से कोई शिकायत नहीं की और पैसे देकर वहां से निकल गया. शख्स को लगा कि पूरे मामले में पुलिस भी शामिल है.

यूजर्स ने वायरल पोस्ट पर क्या दिए रिएक्शन?

भारद्वाज के सोशल मीडिया पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि पहाड़गंज ऐसे करतूतों के लिए कुख्यात है. यहां के सभी होटल संदिग्ध दिखते हैं. नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के बाहर लोकेशन होने के कारण कई यात्री यहां पहुंचते हैं, जिसका फायदा उठाकर उनके साथ ऐसी हरकतें की जाती हैं.

एक अन्य यूजर ने लिखा कि पहाड़गंज चोरों और जेबकतरों से भरा हुआ है. मैं चार लोगों से घिरा हुआ था, जो मेरा फोन और बटुआ चुराने की कोशिश कर रहे थे. मैं सतर्क था इसलिए चोरों के प्रयास विफल हो गए, लेकिन कई लोगों को ऐसे ही लूटा गया है. यदि आप खर्च कर सकते हैं, तो हमेशा अच्छे होटल्स की बुकिंग करें. एक अन्य यूजर ने सुझाव देते हुए लिखा कि सीधे होटल जाने के बजाय एक्सपीडिया, ईज़मायट्रिप आदि जैसे ब्रांडों के जरिए ऑनलाइन होटल बुक करना बेहतर है. कम से कम इस तरह, ऑनलाइन कंपनियां कुछ जिम्मेदारी लेंगी.

Also Read