menu-icon
India Daily
share--v1

'आपकी संपत्ति इकट्ठी करके घुसपैठियों को बांटेगी कांग्रेस', अचानक वायरल क्यों हो गया PM मोदी का यह भाषण

PM Modi Viral Video: पीएम मोदी ने 21 अप्रैल को राजस्थान में जनसभा को संबोधित किया था. इस रैली में दिए गए उनके भाषण की एक क्लिप तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि अगर कांग्रेस की सरकार आई तो आपकी संपत्ति की जांच की जाएगी.

auth-image
India Daily Live
PM Modi

PM Modi Viral Video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो कांग्रेस पर हमलावर नजर आ रहे है. दरअसल, 21 अप्रैल को पीएम मोदी ने राजस्थान के बांसवाड़ा में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. इस सभा में उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो मां-बहनों का सोना घुसपैठियों को दे दिया जाएगा. कांग्रेस के घोषणापत्र में का जिक्र करते हुए उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो सभी की संपत्ति का ब्योरा लिया जाएगा.

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी बहनों और माताओं के पास कितना सोना है, कितनी चांदी है. सभी की जांच की जाएगी. सरकारी नौकरी कर रहे लोगों के पास कितना पैसा है, किस व्यक्ति के पास कितनी संपत्ति है. सभी की जांच की जाएगी.

वायरल हो रहा पीएम मोदी का वीडियो

भारतीय जनता पार्टी ने पीएम मोदी के भाषण की क्लिप शेयर की है. क्लिप शेयर करते ही उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप भी इस वीडियो को देखें.

पीएम मोदी ने रैली में कहा कि जो संपत्ति आपने मेहनत करके कमाई है, उसे सरकार को ऐंठने का अधिकार है क्या?  यहां मुद्दा मंगलसूत्र और सोने की कीमत का नहीं है बल्कि यह मुद्दा माताओं, बहनों के सपनों से जुड़ा हुआ मुद्दा है.

ये बहनों का मंगलसूत्र भी बेच देंगे 

पीएम मोदी ने अपने भाषण में आगे कहा, "कांग्रेस सबकुछ आप से छीन लेगी. 2014 से जब कांग्रेस की सरकार थी तो उन्होंने कहा था कि भारत की संपत्ति पर सबसे पहला अधिकार मुसलमानों का है. आपकी संपत्ति को इकठ्ठा करके  किसको बाटेंगे? घुसपैठियों को बाटेंगे. क्या आपको ये मंजूर है कि आपका पैसा सरकार घुसपैठियों को बांटेंगे. ये माताओ और बहनों का मगंलसूत्र भी बेच देंगें."

पीएम मोदी के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर यूजर्स तेजी से शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट भी किए गए हैं. 

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से दलित भाइयों को डराया है. ये हमेशा किसी न किसी को डराते रहे हैं. आज भी कांग्रेस कभी संविधान को लेकर तो कभी आरक्षण को लेकर जनता के बीच भ्रम और झूठ फैलाते रहते हैं.   

कांग्रेस ने किया पलटवार

पीएम मोदी के मुसलमानों वाले बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया.  कांग्रेस की ओर से कहा गया कि PM मोदी ने आज फिर झूठ बोला. वे देश को हिंदू-मुसलमान के नाम पर झूठ परोसकर बांट रहे हैं.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता परवन खेड़ा ने कहा मेरी PM मोदी को चुनौती है कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में कहीं भी 'हिंदू-मुसलमान' शब्द लिखा हो तो दिखा दें. यह चुनौती स्वीकार करें, या झूठ बोलना बंद कर दें."

राहुल ने कहा- भारत भटकेगा नहीं

पीएम मोदी के इस बयान पर कांग्रेस के कई नेताओं ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि पीएम झूठ बोलकर जनता को मुद्दों से भटकाना चाहते हैं. 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पीएम मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए लिखा- "पहले चरण के मतदान में निराशा हाथ लगने के बाद नरेंद्र मोदी के झूठ का स्तर इतना गिर गया है कि घबरा कर वह अब जनता को मुद्दों से भटकाना चाहते हैं. कांग्रेस के ‘क्रांतिकारी मेनिफेस्टो’ को मिल रहे अपार समर्थन के रुझान आने शुरू हो गए हैं. देश अब अपने मुद्दों पर वोट करेगा, अपने रोजगार, अपने परिवार और अपने भविष्य के लिए वोट करेगा.