menu-icon
India Daily
share--v1

हीटवेव पर पढ़ रही थी बुलेटिन, ऑनएयर बेहोश हो गई न्यूज एंकर, वीडियो वायरल

एंकर पश्चिम बंगाल में पड़ रही भीषण गर्मी और लू की जानकारी दे रही थी तभी न्यूज पढ़ते हुए अचानक से वह बेहोश हो गई.

auth-image
India Daily Live
TV anchor faints on air while reporting

दूरदर्शन की एक एंकर लाइव न्यूज पढ़ते हुए अचानक से बेहोश हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला पश्चिम बंगाल के कोलकाता स्थित दूरदर्शन के ऑफिस का है. पश्चिम बंगाल में इस समय भीषण गर्मी पड़ रह है. दूरदर्शन की एंकर लोपामुद्रा सिन्हा राज्य के मौसम के बारे में जानकारी दे रही थीं कि न्यूज पढ़ते-पढ़ते वह अचानक से बेहोश हो गईं.

एंकर ने बताई आपबीती

सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी है. लोपामुद्रा ने कहा न्यूज पढ़ते हुए अचानक से उनका ब्लड प्रेशर बहुत कम गया था और वह अचानक से बेहोश हो गईं. उन्होंने कहा कि न्यूज पढ़ने से पहले ही वह अस्वस्थ महसूस कर रही थीं लेकिन फिर उन्होंने एक ग्लास पानी पीकर न्यूज पढ़ना शुरू कर दिया, लेकिन चूंकि न्यूज पढ़ने के दौरान आपको बहुत देर तक व्यस्त रहना पड़ता है इसलिए मैं काफी देर तक पानी नहीं पी सकी और बेहोश हो गयी.

 

लोगों ने की उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना

वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर एंकर लोपामुद्रा के जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं और उनके प्रति अपना समर्थन व्यक्त कर रहे हैं.  लोगों ने कमेंट कर कहा कि हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं.

भीषण गर्मी की चपेट में पश्चिम बंगाल
बता दें कि पश्चिम बंगाल के दक्षिणी हिस्से में इस समय भीषण गर्मी पड़ रही है. कुछ क्षेत्रों का तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से ऊपर चला  गया है और इसके सामान्य से 3 से 5 डिग्री अधिक रहने की उम्मीद है. अधिकारियों ने कहा कि दक्षिण और उत्तर 24 परगना, पूर्व और पश्चिम बर्धमान, पूर्व और पश्चिम मेदिनीपुर, पुरुलिया, झाड़ग्राम, बीरभूम, मुर्शिदाबाद और बांकुरा जिलों में लू की स्थिति बनी रहेगी.