menu-icon
India Daily
share--v1

ये कैसी टीचर? लंच ब्रेक में अपने स्टूडेंट के साथ करती थी सेक्स, खुल गई पोल

सेक्स करने के बाद वह छात्र को मैसेज लिखकर बताती ही कि उसे छूने और उसके साथ संबंध बनाने में उसे कितना मजा आया.

auth-image
India Daily Live
Teacher arrested for intercourse minor student

गुरु और शिष्य के संबंध को दुनिया में सबसे ऊंचा स्थान दिया गया है, लेकिन यहां हम जिस घटना का जिक्र करने जा रहे हैं उसमें एक गुरु ने ही इस रिश्ते को तार-तार कर दिया. टीचर पर अपने नागाबिग छात्र के साथ सेक्स करने का आरोप लगा है. मामले के सामने आने के बाद टीचर को स्कूल से निलंबित कर दिया गया है.

तीन महीने बाद बॉयफ्रेंड से करने जा रही थी शादी

मामला अमेरिका के विस्कॉन्सिन का है. विस्कॉन्सिन प्राथमिक विद्यालय की 24 वर्षीय शिक्षिका मैडिसन बर्गमैन अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही थी, लेकिन शादी से ठीक 3 महीने पहले ही यह मामला सामने आ गया.

कैसे खुला मामला
इस मामले में पीड़ित एक 11 साल का बच्चा है. बच्चे की मां ने उसे फोन पर अपनी टीचर के साथ बात करते हुए सुन लिया. इसके बाद उन्होंने अपने बेटे के फोन में दोनों के बीच हुई बातचीत के मैसेज भी पढ़े. मामले की जांच में सामने आया कि टीचर लंच ब्रेक और स्कूल की छुट्टी के बाद अपने स्टूडेंट के साथ सेक्स किया करती थी. बाद में वह उसे मैसेज कर बताती थी कि उसके साथ सेक्स करने और उसे छूने में उसे कितना मजा आया.

टीचर की हरकत पर पूरा स्कूल हैरान

शिक्षिका की इस हरकत पर पूरा स्कूल स्तब्ध है. स्कूल के स्टाफ ने कहा कि एक शिक्षिका का इस तरह का आचरण परेशान करने वाला है. स्कूल प्रशासन ने कहा कि पीड़ित बच्चे की काउंसलिंग कराई जाएगी.

वहीं टीचर बर्गमैन अब गंभीर आरोपों का सामना कर रही हैं.  उन पर एक 13 साल से कम उम्र के बच्चे के साथ फर्स्ट-डिग्री बाल यौन उत्पीड़न का आरोप भी लगा है. बर्गमैन को 25,000 डॉलर के सिग्नेचर बॉन्ड पर रिहा कर दिया गया और अब इस मामले की अगली सुनवाई 30 मई को होगी.