menu-icon
India Daily
share--v1

बारात जाने को तैयार था दूल्हा, रेप केस में हो गया गिरफ्तार, दुल्हन को पता चला तो...

Crime News: वाराणसी में एक दूल्हा अपनी शादी के लिए जाने से ठीक पहले रेप केस में गिरफ्तार कर लिया गया. इसकी खबर जब दुल्हन तक पहुंची तो उसने जो कदम उठाया उसकी चर्चा खूब हो रही है.

auth-image
India Daily Live
Representative Image
Courtesy: Freepik

उत्तर प्रदेश के वाराणसी शहर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां बारात जाने को तैयार थी और दुल्हन इंतजार में थी. घर से अपनी होने वाली दुल्हन के घर रवाना होने से ठीक पहले दूल्हे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दूल्हे पर रेप का आरोप लगा है और यह आरोप उसी की पूर्व प्रेमिका ने लगाया है. प्रेमिका का कहना है कि युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप करता रहा और आखिर में धोखा देकर किसी और से शादी करने जा रहा था.

मामला वाराणसी के चौबेपुर इलाके के रुस्तमपुर की है. शादी करने जा रहे गोविंद पटेल को पुलिस ने रेप के आरोप में पकड़ लिया है. गोविंद की प्रेमिका ने आरोप लगाए हैं कि उसने 4 साल तक शादी करने का झांसा दिया और यौन संबंध बनाए. युवती ने गोविंद के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है. युवती की शिकायत के आधार पर जब पुलिस गोविंद के घर पहुंची तो वह गाजे-बाजे के साथ अपनी बारात लेकर शादी करने जा रहा था.

शादी हो गई कैंसल

पुलिस के पहुंचने के बाद न तो बारात जा पाई और न ही गोविंद के दूल्हा बनने का ख्वाब पूरा हुआ. पुलिस ने पहले बातचीत से मामला सुलझाने की कोशिश भी की लेकिन प्रेमिका के अड़ जाने के चलते गोविंद को जेल भेज दिया गया. रात 11 बजे तक जब बारात नहीं आई और लड़की के घरवालों को दूल्हे की करतूत पता चली तो उन्होंने भी शादी कैंसल कर दी.

लड़की के पिता भी बाद में थाने पहुंचे. उन्होंने बताया कि उनके कुल तीन बच्चे हैं. दो बेटियों और एक बेटे में सबसे बड़ी बेटी की शादी होनी थी. उनकी बेटी बीए थर्ड इयर की पढ़ाई कर रही है. उन्होंने अपनी ओर से शादी की पूरी तैयारी भी की थी लेकिन उन्हें भी संतोष है कि ऐसे शख्स से शादी होने से पहले ही शादी टूट गई.