menu-icon
India Daily
share--v1

इस रेस्टोरेंट में मिलेगी फ्री की दारू, शर्त ऐसी कि अच्छे-अच्छे मान जाएंगे हार

फ्री दारू के लिए रेस्टोरेंट ने जो शर्त रखी है वह बेहद खास है. मजे की बात ये है कि 90 प्रतिशत लोग शर्त मानने को तैयार हैं.

auth-image
India Daily Live
AI Condominio restaurant free wine offer

जनता को लुभाने के लिए आजकल Freebies का खूब इस्तेमाल हो रहा है. राजनीति से लेकर व्यापार जगत के लोग जनता को लुभाने के लिए तमाम तरह के ऑफर निकालते हैं. ऐसा ही एक ऑफर एक रेस्टोरेंट ने भी निकाला है. मजे की बात ये है कि इस ऑफर से आपको डबल फायदा होगा.

ग्राहकों को जमा करना होगा अपना फोन
दरअसल इस रेस्टोरेंट ने अपने ग्राहकों के लिए फ्री वाइन का ऑफर निकाला है. रेस्टोरेंट में आने वाले ग्राहकों को डिनर के दौरान वाइन की एक फ्री बोतल ऑफर की जाएगी लेकिन फ्री बोतल पाने के लिए उन्हें अपना फोन सरेंडर करना होगा. इसका सीधा मतलब ये हुआ कि खाना खाने के दौरान वे अपना फोन नहीं चला सकते. ये ऑफर इटली के वेरोना में AI Condominio नामक रेस्टोरेंट ने निकाला है. 

रेस्टोरेंट ने क्यों निकाला ये ऑफर
रेस्टोरेंट की ओनर एंजेलो लैला ने कहा कि डिनर के दौरान लोग सारा समय फोन में घुसे रहते हैं और अपने परिवार से साथ खाने का लुत्फ नहीं उठा पाते. हम चाहते हैं कि वो फोन चलाने के बजाए परिवार से साथ खाने का आनंद लें. जो भी खाने के दौरान अपना फोन जमा करेगा उसे वाइन की एक बोतल फ्री में दी जाएगी. तो इस ऑफर से ग्राहकों को दो फायदे होंगे एक तो उन्हें फ्री बोतल मिलेगी और दूसरा फोन की लत से छुटकारा.

लोगों का मिल रहा शानदार रिस्पॉन्स
एंजेलो ने कहा कि इस ऑफर पर लोगों की शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है और 90 प्रतिशत लोग इस ऑफर को चुन रहे हैं. एंजेलो लैला ने कहा कि फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताने से हंसी-मजाक करने से ग्राहकों को तो खुशी मिलती ही है, साथ ही रेस्टोरेंट का माहौल भी खुशनुमा बना रहता है. उन्होंने कहा कि हम एक ऐसा रेस्टोरेंट बनाना चाहते थे जो दूसरों से अनोखा हो. इसलिए हमने इस शैली को चुना. हालांकि  AI Condominio के अलावा इटली के और भी कई रेस्टोरेंट फोन न चलाने के बजाए इस तरह के ऑफर दे रहे हैं.