share--v1

Viral: जेल जाएंगे आवारा कुत्ते? दर्ज हो गई FIR, मामला ट्रेंडिंग है

FIR Against Dog: राजस्थान का एक अजीबोगरीब मामला सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. दरअसल, यहां कुत्तों पर मुकदमा दर्ज कराया गया है.

auth-image
India Daily Live

FIR Against Dog: क्या कभी आपने सुना है कि कुत्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है? शायद नहीं सुना होगा. लेकिन राजस्थान से कुछ ऐसा ही अजीबोगरीब मामला निकलकर सामने है. वायरल हो रही रिपोर्ट के मुताबिक एक कंपनी ने आवारा कुत्तों पर मुकदमा दर्ज कराया है.

कंपनी एफआईआर दर्ज कराते हुए कहा है कि आवारा कुत्तों ने कंपनी द्वारा लगाए गए पोस्टर को फाड़ा है. इतना ही नहीं कंपनी ने कुत्तों पर धमकी देने का भी आरोप लगाया है.

पूरी घटना राजस्थान के बालोतरा जिले के मंडपुरा गांव की है. यहां एक कंस्ट्रक्शन कंपनी फ्लैट का टेंडर लेकर काम कर रही है. कंपनी ने आवारा कुत्तों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कुत्तों ने कंस्ट्रक्शन वाली जगह में लगे पोस्टर को फाड़कर उसके चिथड़े-चिथड़े कर दिए हैं.

कुत्तों पर लगा ये आरोप

कंपनी ने बालोतरा जिले के पचपदरा थाने में आवारा कुत्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा कि कुत्तों ने गार्ड को काटने की धमकी दी है. ये धमकी कुत्तों ने भौंक-भौंक कर दी है.

मुकदमा दर्ज कराने वाली कंपनी का नाम महारूप है. एफआईआर की कॉपी में लिखा है कि 30 मार्च की रात्रि लगभग 11 बजकर 13 मिनट पर अपराधियों ने हमारी साइट की रेकी की. इसके बाद वो हमारी साइट पर लगे बैनर की चीड़-फाड़ करने लगे और सिक्योरिटी गार्ड को काटने की धमकी दी. इन आवारा अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

पूरा मामला सोशल मीडिया पर र्चचा का विषय बना हुआ है. कंपनी द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

Also Read