menu-icon
India Daily
share--v1

Delhi Metro के लेडीज कोच में घुसा लड़का, लड़कियों ने लताड़ा तो ऐसे दिखाई धौंस, देखें VIDEO

दिल्ली मेट्रो में आए दिन कोई न कोई ऐसा कांड होता है, जिसे देखकर लोग अपना सिर पीट लेते हैं. इस बार मामला एकदम अलग है. एक यात्री पिटने से बच गया है लेकिन कैसे. ये स्टोरी पढ़ेंगे तो पता चल जाएगी.

auth-image
India Daily Live
Delhi Metro
Courtesy: फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया.

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) खबरों में न रहे, ऐसा हो ही नहीं सकता. कभी कोई यहां डांस करता है, कभी कोई कपल एक-दूसरे को किस कर बैठता है. मामला यहीं कहां थमता है, कभी झगड़ा होता है, कभी कोई ऐसे कपड़े पहनकर आ जाता है, जिसे देखकर आप सिर पीट लेंगे लेकिन इस बार जो हुआ है, उस पर आपको भी गुस्सा आ जाएगा.

मेट्रो के लेडीज कोच में एक लड़का, अजीब से मूड में दाखिल हो गया. वह जाकर महिलाओं की सीट पर बैठ गया. जैसे ही महिलाओं ने उसे देखा, भड़क गईं. महिलाएं पूछने लगीं तुम्हारी हिम्मत कैसे पड़ी घुसने की. एक लड़की ने कहा कि आप लेडीज कोच से बाहर तो जाइए. दूसरी लड़की ने कहा कि आपको 5 बार टोक चुकी हूं कब जाएंगे. जब लड़कियां चिल्लाने लगीं तो शख्स ने तेज घूरा और बोला ढंग से बोल लो. लड़का कड़े तेवर दिखाते हुए बाहर चला गया.
 

सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई क्लास 
इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. शख्स ने लिखा है, 'लेडीज कोच में अंकल बैठ गए. ये अंकल और उनके जैसे लोग इतनी ड्रिंक करते क्यों हैं, जब कुछ कंट्रोल नहीं कर पाते.' 

एक दूसरे यूजर ने रम में है दम. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन होना चाहिए. एक यूजर ने लिखा, हो जाता है ऐसा कभी-कभी. इतनी गुस्साने वाली बात क्या है.

लड़के के सपोर्ट में क्या बोले लोग?
कई लोगों ने लड़के को सपोर्ट किया. उन्होंने लिखा कि फेमिनिस्ट ऐसे ही चिल्लाने लगते हैं. कुछ लोगों ने लिखा कि इतना ज्यादा ओवर रिएक्ट करने की जरूरत नहीं थी. कुछ लोगों ने कहा कि अगर जगह नहीं थी तो बैठ गया तो क्या गलत किया. 

अगर आप लेडीज कोच में चढ़ जाएं तो क्या करना चाहिए?
मेट्रो के लेडीज कोच में अगर आप पुरुष और चढ़ गए हैं तो यह कानून जुर्म है. आप पर फाइल लग सकता है. तत्काल लेडीज कोच से हटकर जनरल कोच में चढ़ जाएं. अगर नहीं चढ़ेंगे तो आप पर एक्शन हो सकता है.