menu-icon
India Daily
share--v1

'पाकिस्तान में तुम्हें किडनैप कर लेता, कोई दूसरा रास्ता नहीं', कैब में बैठी लड़की से बोला ड्राइवर

एक्स पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कैब ड्राइवर बैठी लड़की से कहता है कि अगर तुम पाकिस्तान में होती तो मैं तुम्हें किडनैप कर लेता.

auth-image
India Daily Live
Viral News

सोशल मिडिया पर एक विडियो तेजी से  वायरल हो रहा है. यह विडियो कनाडा के टोरंटो शहर का है. जिसमें एक कैब ड्राइवर एक महिला से कहता है कि अगर तुम पाकिस्तान में होती तो मैं तुम्हें किडनैप कर लेता. कैब ड्राइवर पाकिस्तान का बताया जा रहा है. 

सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया गया वीडियो कनाडा के टोरंटो का बताया जा रहा है. कैब ड्राइवर पहले कहता है कि अगर तुम पाकिस्तान में होती तो मैं तुम्हें किडनैप कर लेता. जिसपर हैरानी जताते  हुए महिला बोलती है कि ,तुम मेरा अपहरण कर लेते ? .इसपर ड्राइवर जवाब देता है, हां बिल्कुल , क्योंकि मेरे पास तुम्हें पाने का कोई दुसरा रास्ता नहीं रहता. हांलाकि कैब ड्राइवर और महिला सवारी दोनों ही विडियो में हंसते हुए नजर आ रहे है.

हालांकि विडियो में दोनों एक दुसरे से बातचीत करते नजर आ रहे है. दोनों के बीच ऐसी बातचीत अब  सोशल मीडिया पर बहस का मुद्दा बन गई है. यह दावा किया जा रहा है कि ड्राइवर पाकिस्तान का रहने वाला है. सोशल मीडिया14 मई को यह विडियो सोशल मिडिया पर पोस्ट किया गया. तब से लेकर अब तक 6 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके है.  इस विडियो को देखकर बहुत सारे लोगो सोशल मिडिया पर अपनी राय दी. कई लोगो का कहना है कि कैब ड्राइवर पर ऊबर कंपनी को एक्शन लेना चाहिए. तो कई लोगों का कहना है कि इस ड्राइवर को पकड़कर पाकिस्तान भेज देना चाहिए. 

कुछ उसके बचाव में भी है. उनका कहना है कि ये आपस में हंसी मजाक कर रहें है और विडियो को कई जगह से एडिट करके पोस्ट किया गया.  वहीं कुछ लोगों का कहना है कि दोनों कि बातचीत भले ही किसी मकसद से क्यों न हो, कोई किडनैपिंग की बात कैसे कर सकता है. इसपर ऊबर मालिक को कैब ड्राइवर पर सख्त कदम उठाना चाहिए.