menu-icon
India Daily
share--v1

'मनीष होते तो मेरे साथ इतना बुरा नहीं होता,' अरविंद केजरीवाल से हुआ स्वाति मालीवाल का मोहभंग!

स्वाति मालीवाल ने कहा है कि अगर मनीष सिसोदिया के लिए ये मार्च निकाली गई होती तो वे जेल से बाहर होते. अरविंद केजरीवाल एक महिला को पीटने वाले के समर्थन में मार्च निकाल रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
Manish Sisodia and Swati Maliwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने निजी सचिव बिभव कुमार के लिए हजारों समर्थकों के साथ जेल भरो मार्च निकालने की तैयारी में थे लेकिन पुलिस ने मंसूबा नाकाम कर दिया. वे बीजेपी के मुख्यालय को घेरने जा रहे थे लेकिन पुलिस ने इसकी मंजूरी नहीं दी. हालांकि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर रहे, जिसकी वजह से स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल को पुराने दिनों की याद दिला दी है. 

स्वाति मालीवाल ने X पर लिखा, 'किसी दौर में हम सब निर्भया को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर निकलते थे, आज 12 साल बाद सड़क पर निकले हैं. ऐसे आरोपी को बचाने के लिए जिसने CCTV फुटेज गायब किए और फोन फॉर्मेट किया? काश इतना जोर मनीष सिसोदिया जी के लिए लगाया होता. वो यहां होते तो शायद मेरे साथ इतना बुरा नहीं होता.'

अरविंद केजरीवाल अपने निजी सचिव बिभव कुमार की गिरफ्तारी को लेकर सड़क पर निकले हैं. बिभव कुमार 5 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. उन पर आरोप है कि उन्होंने सबूतों से छेड़छाड़ की है और स्वाति मालीवाल को बुरी तरह से मारा है. उनके समर्थन में अरविंद केजरीवाल ने मेगा मार्च निकाला है. पुलिस को शक है कि सीएम हाउस के सीसीटीवी फुटेज से छेड़छाड़ की गई है, क्लिप गायब है, वहीं बिभव कुमार का फोन भी फॉर्मेट हो गया है. 

शनिवार को दिल्ली पुलिस ने मारपीट के इस केस में बिभव कुमार को सीएम आवास से उठाया गया और गिरफ्तार कर लिया गया. उन्हें दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेजा है. शनिवार को अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया था कि रविवार को आम आदमी पार्टी के नेता बीजेपी मुख्यालय जाएंगे, जिससे प्रधानमंत्री जिसे चाहें उसे जेल भेज सकें.

अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के नेता खुलकर बिभव कुमार के समर्थन में हैं. वे प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी कह चुके हैं कि स्वाति मालीवाल बीजेपी का चेहरा हैं और वे पार्टी को तोड़ने की साजिश में शामिल हैं. उन्होंने आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल पर हमला भी बोला. दिल्ली में बिभव कुमार की गिरफ्तारी पर हंगामा बरपा है.