menu-icon
India Daily
share--v1

एक्सपर्ट्स ने दी इन दो शेयरों में निवेश की सलाह, कम समय में मिल सकता है 12-15 फीसदी का रिटर्न

GSPL कैपिटल में टेक्निकल रिसर्च के एवीपी, विद्यान सावंत ने कम समय में शानदार मुनाफे के लिए 2 स्टॉक सुझाए हैं. उनका कहना है कि इन शेयरों में दांव लगाकर निवेशक बस कुछ ही दिनों में 12 से 15 प्रतिशत तक का लाभ कमा सकते हैं.

auth-image
Sagar Bhardwaj
stock market

हाइलाइट्स

  • एक्सपर्ट्स ने सुझाए निवेश के लिहाज से दो शेयर
  • कहा- कम समय में मिल सकता है 12 से 15 फीसदी का रिटर्न

Business News: दो दिनों की तगड़ी गिरावट के बाद शुक्रवार को बुल्स ने दमदार वापसी की. इसी बीच GSPL कैपिटल में टेक्निकल रिसर्च के एवीपी, विद्यान सावंत ने कम समय में शानदार मुनाफे के लिए 2 स्टॉक सुझाए हैं. उनका कहना है कि इन शेयरों में दांव लगाकर निवेशक बस कुछ ही दिनों में 12 से 15 प्रतिशत तक का लाभ कमा सकते हैं.

विद्यान सावंत ने बताया कि टेक्निकल चार्ट पर ये दोनों शेयर काफी मजबूत दिख रहे हैं और यहां से इन दोनों शेयरों का भाव ऊपर जाने का साफ संकेत है.

अंबर एंटरप्राइजेज इंडिया (Amber Enterprises India)
विद्यान ने इस शेयर में निवेश की सलाह दी है और इसका टारगेट प्राइस 4,404 रुपए दिया है. पिछले कुछ समय से यह शेयर लगातार बढ़ रहा है. हायर टॉप और हायर बॉटम से इसकी तेजी को सपोर्ट मिल रहा है.

पिछले हफ्ते इसके RSI में शानदार पॉजिटिव रिकवरी देखी गई जिससे इस शेयर में तेजी का रुझान बना रहेगा. अंबर एंटरप्राइजेज में क्लोजिंग बेसिस पर 3561 रुपए का स्टॉप लॉस लगातर 4404 रुपए के टारगेट प्राइस पर पैसे लगा सकते हैं.

ल्यूपिन (Lupin)
विद्यान ने दूसरा शेयर Lupin दिया है और इसका टारगेट प्राइस 1,597 रुपए कर दिया है. उन्होंने 1,330 रुपए का स्टॉप लॉस लगाकर इस शेयर में खरीदारी करने की सलाह दी है. उनका कहना है कि अभी इस शेयर में दांव लगाने पर जल्द ही 12 प्रतिशत तक का रिटर्न मिल सकता है. ल्यूपिन लगातार हायर टॉप और हायर बॉटम बनाते हुए एक साल के हाई पर पहुंचा है.

शेयर ने 12 हफ्ते के EMA (एक्सपोनेंशियल मूविंग एवरेज) से जबरदस्त वापसी की है और फिर ब्रेकआउट के लेवल को छुआ है. शेयर ने आगे भी तेजी का संकेत दिया है. शेयर के RSI में पोलरिटी लेवल पर डबल बॉटम फॉर्मेशन बना है जो आगे तेजी जारी रहने का संकेत है.

Disclaimer: यह लेख केवल जानकारी के उद्देश्य से लिखा गया है, यहां किसी भी शेयर में निवेश के लिए नहीं कहा जा रहा है. निवेश से पहले अपने ब्रोकर या विशेषज्ञ की सलाह लें.