menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: प्रभु राम के प्रति अटूट आस्था, युवक ने अपनी पूरी बॉडी पर बनवाया टैटू, देखें Video 

Viral Video: प्रभु राम के प्रति भक्ति करने वाले कई तरह के लोग है. इसी तरह का एक अनोखा नजारा देखने को मिला है जिसमें उनका एक भक्त अपनी पूरी बॉडी पर प्रभु राम का टैटू बनवा लिया है.

auth-image
Suraj Tiwari
viral ram

Viral Video: अयोध्या राम मंदिर में रामलला की प्रतिष्ठा हो गई है. करीब 15 दिन बाद भी लोगों पर प्रभु राम का गजब का खुमार देखने को मिल रहा है. लोग अभी भी राम मय हुआ है. इसका एक वीडियो देखने को मिल रहा है. जिसमें एक शख्स अपने पूरी शरीर पर प्रभु राम का टैटू बनवाया है.

रामलला का पूरा स्वरूप अपनी पीठ पर बनवाया 

लोगों की भक्ति अपने भगवान के प्रति अटूट होती है. अपनी भक्ति के प्रति लोग हमेशा कुछ न कुछ ऐसा अनोखा करते हैं जो लोगों को आकर्षित करती है. जैसा कि वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने पूरे शरीर पर भगवान राम की टूटी बनवा लिया है. भगवान राम की धनुष-वाण लिए टैटू बनाई गई है. साथ ही राम मंदिर का भी पूरा नक्शा नजर आ रहा है. जिसको देखने के बाद इस शख्स का हर कोई फैन हो जा रहा है साथ ही इसकी राम के प्रति अपनी आस्था का सम्मान कर रहा है. 

यूजर बोले- भक्त राम की भक्ति में पूरी तरह रम गया है

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @ranjeet_rajak_15 नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसको अभी तक 5 मिलियन यूजर देख चुके हैं वहीं इसको 8 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इसको देख बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि प्रभु राम के प्रति भक्ति करने से शक्ति की प्राप्ति होती है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि भगवान इस शख्स के मन में रच बस गए हैं.