menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: मुंबई में दिखी लोगों की भयंकर लापरवाही, लोकल ट्रेन की पटरी पर लोगों का बसेरा

Viral Video: मुंबई के लोकल रेलवे का एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जिसमें लोगों की भयंकर लापरवाही सामने आई है.

auth-image
Suraj Tiwari
viral  mumbai local

हाइलाइट्स

  • मुंबई की कही जाती है लाइफलाइन
  • यूजर्स ने लोगों को लेकर जताई चिंता

Viral Video: मुंबई के लोकल रेलवे का एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जिसमें लोगों की भयंकर लापरवाही सामने आई है. जिसमें कुछ लोग पटरी पर सोते या फिर कुछ बच्ची पढ़ाई करती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में साथ ही कुछ चौकाने वाले वीडियो भी देखने को मिल रही है. लोग अपनी जान को जोखिम में डालते नजर आ रहे हैं.

मुंबई की कही जाती है लाइफलाइन

मुंबई की लाइफलाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन की पटरी में कुछ ऐसी तस्वीर देखने को मिल रही है जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान है. इस वीडियो में पहले तो कुछ महिला खाना बनाते नजर आ रही है फिर वहीं बहुत से बच्चे और बच्चियां पढ़ाई करती नजर आ रही है. साथ की कुछ जानवर भी वहीं घूमते नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है जैसे वो पालतू पशु हों. यह वीडियो काफी चौकाने वाला है. क्योंकि इस वीडियो में लोग अपनी जान को जोखिम में डाले नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो पर सेंट्रल रेलवे के मुंबई डिवीजन ने प्रतिक्रिया दी है.

यूजर्स ने लोगों को लेकर जताई चिंता

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर बहुत से यूजर रेलवे और मुंबई लोकल से पूछताछ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि मुंबई लोकल का रेलवे ट्रैक हो या फिर इंडियन रेलवे का. यहां इस तरह की तस्वीर चिंता जनक है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि इस मामले पर मुंबई लोकल को तुरंत संज्ञान लेना चाहिए साथ ही रेलवे को भी अपनी बात रखनी चाहिए.