menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: दिल्ली मेट्रो एक बार फिर बना जंग का मैदान, Video में दिखा नजारा 

Delhi Metro Viral video: दिल्ली मेट्रो से आए दिन कोई न कोई वीडियो देखने को मिलता रहता है. हर बार कुछ न कुछ अलग नजारा देखने को मिलता है.

auth-image
Suraj Tiwari
delhi metro viral

हाइलाइट्स

  • एक दूसरे पर जमकर बरसाए लात-घूंसे
  • यूजर बोले- दिल्ली मेट्रो इसी के लिए ही है

Delhi Metro Viral video: दिल्ली मेट्रो एक बार फिर अपने पुराने रूप में सामने आया है. जहां दिल्ली मेट्रो में एक बार यात्री युद्ध करते नजर आए है. यात्रियों के बीच सीट को लेकर लात-घूंसे चलते नजर आ रहे हैं. हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब दिल्ली मेट्रो से इस तरह की घटना सामने आ रही है. इससे पहले दिल्ली मेट्रो में मारपीट की कई वीडियो सामने आ चुकी है.

एक दूसरे पर जमकर बरसाए लात-घूंसे

दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो सामने आ चुके हैं जिसमें कभी मारपीट होती है तो कभी कपल के बीच अश्लील हरकत करते हुए देखे गए. कई बार तो सीट को लेकर यात्री एक दूसरे से उठा पटक भी कर लेते हैं. इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जिसको देखकर हर कोई अपना माथा पकड़ ले रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है दो युवक एक दूसरे के साथ जमकर मारपीट करते दिख रहे हैं. पहले किसी बात को लेकर एक शख्स दूसरे को मारता है जिसके बाद दोनों के बीच जोरदार मारपीट देखने को मिलती है. बीच बचाव कर रहे एक शख्स के साथ भी मारपीट देखने को मिलता रहा है.

यूजर बोले- दिल्ली मेट्रो इसी के लिए ही है

दिल्ली मेट्रो का वायरल हो रहा ये वीडियो एक्स पर @gharkekalesh नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसको अभी तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं वहीं बहुत से यूजर वीडियो देखने के बाद यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं एक यूजर ने लिखा है कि ये दिल्ली मेट्रो अपने आप में अनोखा है जहां कुछ भी हो सकता है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि दिल्ली मेट्रो में मारपीट तो होती रहनी चाहिए.