share--v1

Watch: हाथी के साथ ले रहे सेल्फी, तभी हुआ ऐसा खेल, जान बचाकर भागने लगे लोग, देखें Video 

Viral Video: लोगों पर फोटो बाजी का ऐसा भूत सवार हुआ है कि हर समय वो फोटो बाजी करना चाहते हैं. लोग हर तरह की काम को अपने फोन में कैद कर लेना है चाहते हैं.

auth-image
Suraj Tiwari
फॉलो करें:

Viral Video: आजकल लोगों को फोटो बाजी का ऐसा भूत सवार हुआ है कि हर समय वो फोटो बाजी करना चाहते हैं. लोग हर तरह की काम को अपने फोन में कैद कर लेना है चाहते हैं. हालांकि कई बार लोगों की इस तरह का काम उनके उलट हो जाता है. जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है. वायरल वीडियो में कुछ लोग हाथी के साथ सेल्फी लेना चाह रहे थे तभी हाथी उन लोगों को दौड़ा ली कि अपनी जान बचाकर भागने लगे.

फोटों खिचता देख हाथी ने लोगों को दौड़ाया

बहुत से लोगों को जंगल घूमना बहुत पंसद होता है. ऐसे लोग जंगल जाने के बाद कुछ न कुछ ऐडवेंचर करना चाहते हैं. कभी तो वो अपनी ख्वाहिश में सफल हो जाते हैं तो कई बार उनका का दाव उलटा पड़ जाता है. जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है.

दो लोग दूर खड़ी हाथी की फोटो खींच रहे होते हैं तभी इस दोनों को देखते ही हाथी इन लोगों को दौड़ा लेता है. वो लोग कार से वहां पहुंचे रहते हैं इस वजह से उन दोनों के साथ कार चला रहा शख्स भी धीरे-धीरे भागने लगता है. कुछ दूर भागने के बाद ही एक शख्स लड़खड़ाकर गिर जाता है. हालांकि हाथी उसको मारने की वजाय उससे खेलने लगती है. लेकिन फिर शख्स डर के घुठने के बल ही भागता नजर आता है.

यूजर बोले- फोटो बाजी बन गई जान की दुश्मन

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @wildtrails.in नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है कि संयोग अच्छा था कि बच गए. वहीं इस वीडियो को देखकर बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि हाथी इंसान की बहुत अच्छी दोस्त होती है इसलिए ही छोड़ दिया. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि लोगों को फोटों बाजी का शौक ही एक दिन कहीं जान की दुश्मन न बन जाएगी.

Also Read

First Published : 04 February 2024, 12:06 AM IST