menu-icon
India Daily
share--v1

Video: जूता चुराई की रस्म में जीजा ने किया ऐसा खेल, साली हो गईं फेल

साली से अपने जूतों को बचाने के लिए जीजा तरह-तरह की ट्रिक अपनाते हैं, यहां एक जीजा ने अपने जूतों को बचाने के लिए कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर सब चौंक गए.

auth-image
India Daily Live
 viral video of brother in law and sister in law

भारतीय शादियों में तमाम तरह की रस्म निभाई जाती हैं, तब जाकर एक शादी संपन्न होती है. इन तमाम तरह की रस्मों में एक बेहद की अनोखी रस्म भी निभाई जाती है जिसे जूता चुराई की रस्म कहा जाता है. इस रस्म में साली होने वाले जीजा के जूते चुरा लेती है और फिर जूते वापस देने के लिए मुंह मांगी रकम मांगती है.

लेकिन यहां इस रस्म का प्रमुखता से जिक्र इसलिए हो रहा है क्योंकि एक दूल्हा जूता चुराई की रस्म के दौरान सालियों के साथ खेला कर गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जूता चुराई के दौरान सालियों के साथ जीजा कर गया खेला

दरअसल, हुआ ये कि पहले तो जीजा ने  अपनी सालियों को जूते चुराने का मौका ही नहीं दिया, क्योंकि उसने अपने जूतों को उतारा ही नहीं. वहीं जब  सालियां उसके पैसे से जबरन जूते उतराने लगीं तो वह खड़ा हो गया और उसने अंगद की तरह अपने पैर जमीन पर जमा दिए.

आग की तरह वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर जीजा-साली का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा- अगर दुनिया के सभी जीजा ऐसे हो जाएं तो सालियों का तो भारी नुकसान हो जाएगा. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- कंजूस जीजा.