menu-icon
India Daily
share--v1

OTT मार्केट में मचा तहलका! हर महीने 29 रुपये में मिलेगा एंटरटेनमेंट और IPL का फ्री मजा

JioCinema Premium Subscription Plan: JioCinema Premium के दो प्लान्स पेश किए गए हैं जिनकी शुरुआती कीमत 29 रुपये प्रति माह है. इसके साथ ही 89 रुपये हर महीने देकर फैमिली पैक रिचार्ज किया जा सकता है. 

auth-image
India Daily Live

JioCinema Premium Subscription Plan: OTT प्लेटफॉर्मस की दुनिया में तहलका मचाने JioCinema ने दो कमाल के प्लान पेश कर दिया है. इनकी शुरुआती कीमत 29 रुपये प्रति महीने है. कंपनी ने डिवाइस लिमिटेशन, खराब वीडियो क्वालिटी और महंगे प्लान्स जैसी परेशानियों को पीछे छोड़ते हुए खुद को सबसे आगे लाकर खड़ा कर दिया है. ये प्लान्स एड-फ्री और 4K वीडियो क्वालिटी एक्सपीरियंस देंगे. 

29 रुपये के प्लान में क्या-क्या मिलेगा: इस प्लान में आपको एड-फ्री और 4K वीडियो क्वालिटी एक्सपीरियंस मिलेगा. इसके साथ ही आप ऑफलाइन कंटेंट भी देख पाएंगे. इस प्लान के जरिए आप एक्सक्लूसिव सीरीज, मूवीज, हॉलिवुड ब्लॉकबस्टर्स, किड्स शोज और टीवी एंटरटेनमेंट जैसा कंटेंट किसी भी डिवाइस पर देख पाएंगे. 

89 रुपये का प्लान: यह एक फैमिली प्लान है. इसके लिए हमर महीने 89 रुपये देने होंगे. इसमें 4 स्क्रीन एक साथ चल पाएंगी. जो पहले से ही प्रीमियम मेंबर्स हैं वो ऑटोमैटिकली ही बिना एक्स्ट्रा चार्ज के फैमिली प्लान में अपग्रेड हो जाएंगे. 

इंडियन प्रीमियर लीग समे सारा स्पोर्ट्स कंटेंट भी फ्री मिलेगा. कई डब की गई सीरीज भी यहां मिल जाएंगी. इसमें गेम ऑफ थ्रोन्स और हाउस ऑफ द ड्रैगन जैसी लोकप्रिय सीरीज के साथ-साथ  पीकॉक, एचबीओ, पैरामाउंट और वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी जैसे फिल्में भी शामिल होंगी. बच्चों के लिए भी मोटू पतलू और शिवा से लेकर पोकेमॉन और पेप्पा पिग तक कई कार्टून टाइटल मिल जाएंगे.  

जो लोग ओरिजनल कंटेंट और ब्लॉकबस्टर फिल्में पसंद करते हैं, उनके लिए JioCinema प्रीमियम परफेक्ट है. यहां से राणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड और मर्डर इन माहिम जैसी अपकमिंग सीरीज और मूवीज का मजा मिलेगा. हर महीने एक नई सीरीज के प्रीमियर की उम्मीद लगाई जा रही है जिसकी शुरुआत मई से होगी. इन प्लान्स को प्रमोट करने के लिए JioCinema ने एक कैंपेन भी लॉन्च किया है जिसका नाम “Toh Aaj Kya Plan Hai?” है.

Also Read