menu-icon
India Daily
share--v1

2024 में खरीदना है लोहे जैसा मजबूत Nokia 3310? ये है 90's में लौटने का आसान तरीका

Nokia 3310 Features: अगर आप 2024 में Nokia 3310 खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां हम आपको इसे कहां से खरीद सकते हैं, इसके बारे में सबकुछ बता रहे हैं. 

auth-image
India Daily Live

Nokia 3310 Features: Nokia 3310 का नाम लेते ही 90 का दशक याद आ जाता है. उस समय ये फोन हर दूसरे या लगभग हर व्यक्ति के हाथ में दिख जाता था. इसके दो कारण थे, पहला तो ये कि इसका बैटरी बैकअप इतना दमदार था कि आज के फोन्स इसके सामने पानी भरते नजर आते हैं. वहीं, दूसरा है इसका लोहे जैसा डिजाइन. फोन चाहें पहली मंजिल से गिरे या दूसरी से, खराब नहीं होता था. ये हम ऐसे ही नहीं कह रहे हैं, पर्सनल एक्सपीरियंस और बिल्ड क्वालिटी के आधार पर कह रहे हैं. 

लोगों को लगता होगा कि Nokia 3310 का जमाना खत्म हो गया है लेकिन ऐसा नहीं है. आज भी कई लोग इस फोन को दीवाने हैं. फीचर फोन को सेकेंडरी फोन के तौर पर आज भी रखा जाता है क्योंकि इन्हें एक बार चार्ज करने पर कई दिनों तक इनकी बैटरी खत्म नहीं होती है. इस फोन को 24 साल पहले लॉन्च किया गया था और तब से लेकर अब तक यह फोन लोगों का फेवरेट रहा है. इस फोन का सबसे पुराना वेरिएंट और इसका लेटेस्ट वेरिएंट सभी खरीदने के लिए उपलब्ध हैं. चलिए बताते हैं Nokia 3310 को कहां से खरीद सकते हैं. 

ओरिजिनल Nokia 3310 कहां से खरीद सकते हैं?
Nokia 3310 का एवरग्रीन वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड है लेकिन अभी आउट ऑफ स्टॉक है. लेकिन आप कई ऑफलाइन रिटेलर्स से इसे खरीद सकते हैं. आप अपने नजदीकी रिटेलर पर जाएं और वहां चेक करें. इसके यूज्ड और फ्रेश मॉडल ebay पर भी उपलब्ध है. 

Nokia 3310 का नया और रिफ्रेश वेरिएंट: ड्यूल सिम सपोर्ट वाला यह फोन 3,699 रुपये में Amazon से खरीदा जा सकता है. इसमें 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 22 घंटे तक का टॉकटाइम और रियर कैमरा जेसे फीचर्स दिए गए हैं. FM रेडियो और MP3 प्लेयर भी इसमें इनबिल्ट है. इसमें स्नेक गेम भी दिया गया है. 

Also Read