share--v1

Jio के साथ फ्री में देखें Netflix, साथ मिलेगा 168GB डाटा और बहुत कुछ

Free Netflix: अगर आप जियो यूजर हैं और एक ऐसा प्लान चाहते हैं जो Netflix के साथ आए, तो यहां हम आपको एक कमाल के प्रीपेड प्लान के बारे में बता रहे हैं. 

auth-image
India Daily Live

Free Netflix: टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो कई ऐसे प्लान्स उपलब्ध कराती हैं जो अनलिमिटेड बेनिफिट्स के साथ आते हैं. हर दिन डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, मैसेजेज जैसी सुविधाएं हर प्लान के साथ मिलती हैं. लेकिन OTT सर्विसेज हर प्लान के साथ नहीं दी जाती हैं. कुछ प्लान्स ऐसे हैं जिनके साथ Netflix, Amazon, Sonyliv आदि दिए जाते हैं. इनमें से सबसे ज्यादा पॉपुलर Netflix है. कई यूजर्स चाहते हैं कि उन्हें एक ऐसा प्लान मिल जाए जिसमें डाटा और कॉलिंग की सुविधा तो हो ही और साथ ही Netflix भी फ्री मिल जाए. अगर आप भी इन्हीं में से हैं तो यहां हम आपको जियो के एक ऐसे ही प्लान के बारे में बता रहे हैं. 

Jio का 1,099 रुपये वाला प्लान: इस प्लान की वैधता 84 दिन की है. इसमें हर दिन 2 जीबी डाटा जाता है. पूरी वैधता के दौरान 168 जीबी डाटा दिया जाता है. हर नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इसके साथ ही हर दिन 100 SMS भी दिए जा रहे हैं. एलिजिबल यूजर्स को 5G डाटा की सुविधा मिलेगी. इस प्लान में JioTV, JioCinema और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इसके साथ ही Netflix(Mobile) का एक्सेस भी दिया जा रहा है. 

Jio का 1,499 रुपये वाला प्लान: इस प्लान की वैधता 84 दिन की है. इसमें हर दिन 3 जीबी डाटा जाता है. पूरी वैधता के दौरान 252 जीबी डाटा दिया जाता है. हर नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इसके साथ ही हर दिन 100 SMS भी दिए जा रहे हैं. एलिजिबल यूजर्स को 5G डाटा की सुविधा मिलेगी. इस प्लान में JioTV, JioCinema और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इसके साथ ही Netflix(Basic) का एक्सेस भी दिया जा रहा है. 

Netflix(Mobile) और Netflix(Basic) में क्या-क्या मिलता है: 

  • Netflix(Mobile) की कीमत 149 रुपये है. इसमें वीडियो और साउंड क्वालिटी अच्छी मिलती है. इसका रेजोल्यूशन 480p है. इस प्लान का इस्तेमाल फोन और टैबलेट पर किया जा सकता है. इस प्लान में एक बार में एक ही डिवाइस पर शोज या मूवी देखी जा सकती हैं. 

  • Netflix(Basic) की कीमत 199 रुपये है. इसमें वीडियो और साउंड क्वालिटी काफी अच्छी मिलती है. इसका रेजोल्यूशन 720p है. इस प्लान का इस्तेमाल फोन, टीवी, कंप्यूटर और टैबलेट पर किया जा सकता है. इस प्लान में एक बार में एक ही डिवाइस पर शोज या मूवी देखी जा सकती हैं. 

Also Read