menu-icon
India Daily
share--v1

मात्र 8990 रुपये में खरीदें 64990 रुपये वाला धाकड़ लैपटॉप! Flipkart सेल हुई लाइव

Cheapest Laptop On Flipkart Sale: अगर आप नया लैपटॉप खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट सेल में Infinix X3 Slim लैपटॉप पर काफी तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. 

auth-image
India Daily Live
Cheapest Laptop On Flipkart Sale

Cheapest Laptop On Flipkart Sale: क्या आप अपने लिए एक नया लैपटॉप खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं? अगर हां, तो आप एकदम सही जगह आए हैं. Flipkart Big Saving Days सेल में आप कई अच्छे लैपटॉप को कम कीमत में खरीद पाएंगे. ये सभी लेटेस्ट फीचर्स और दमदार बैटरी से लैस हैं. इनका साइज काफी कॉम्पैक्ट है और इन्हें कैरी करना काफी आसान है. यहां हम आपको Infinix X3 Slim लैपटॉप के बारे में बता रहे हैं जिस पर 43 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

Infinix X3 Slim की कीमत और ऑफर्स: Infinix X3 Slim की कीमत 64,990 रुपये है और इसे 43 फीसद डिस्काउंट के साथ 36,990 रुपये में खरीद जा सकेगा. अगर आपके पास SBI क्रेडिट कार्ड है तो 1,500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है. सिर्फ यही नहीं, अगर आपके पास पुराना लैपटॉप है जिसे आप एक्सचेंज करना चाहते हैं तो 28,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है. अगर आप पूरा डिस्काउंट लेने में कामयाब हो जाते हैं तो आपको मात्र 8,990 रुपये में लैपटॉप मिल जाएगा. 

क्या है लैपटॉप की खासियत: यह लैपटॉप काफी स्टाइलिश और पोर्टेबल है. यह लाइटवेट है तो इसे आसानी से कहीं भी कैरी किया जा सकता है. इसमें 14 इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है जिसकी पीक ब्राइटनेस 300 निट्स होती है. इसमें ड्यूल स्पीकर्स दिए गए हैं जो साउंड क्वालिटी बढ़िया देते हैं. साथ ही 12 जनरेशन इंटेल कोर आई3/आई5/आई7 प्रोसेसर से लैस है. इसमें 50Wh की बैटरी दी गई है जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसमें ड्यूल स्टार लाइट फ्लैश कैमरा दिया गया है.