menu-icon
India Daily
share--v1

एक बार चार्ज करने पर 60 घंटे तक चलेंगे ये ईयरफोन्स, पानी से भी नहीं होंगे खराब

Amazon Mega Electronics Days Sale: अगर आप अपने लिए 1,500 रुपये से कम में अच्छे ईयरबड्स खरीदना चाहते हैं तो यहां हम आपको कुछ अच्छे ऑप्शन्स के बारे में बता रहे हैं. 

auth-image
India Daily Live
Amazon Electronics Day Sale

Earbuds Under 1500: ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर Mega Electronics Days का आयोजन किया गया है. इस दौरान कई इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. यहां से गैजेट्स को 80 फीसद तक डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. अगर आप अपने लिए एक ऐसा ईयरबड खरीदना चाहते हैं जिनकी कीमत 1,500 रुपये से कम हो और पानी से खराब भी न हो, तो यहां हम आपको तीन अच्छे ऑप्शन्स के बारे में बता रहे हैं. 

boAt Airdopes Atom 81: इसकी कीमत 4,490 रुपये है जिसे 76 फीसद डिस्काउंट के साथ 1,099 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इसके साथ 50 घंटे का प्लेटाइम दिया जा रहा है. साथ ही बैकग्राउंड की आवाज म्यूजिक एक्सपीरियंस को खराब नहीं करेगा. इसमें ASAP चार्ज तकनीक दी गई है जिसके चलते यह तेजी से चार्ज हो जाता है. इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.3 दिया गया है. यह IPX5 वॉटर रेस्सिटेंट है जिससे यह पानी से खराब नहीं होता है. इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है. 

Noise Buds N1: इसकी कीमत 3,499 रुपये है जिसे 63 फीसद डिस्काउंट के साथ 1,299 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इसके साथ 40 घंटे का प्लेटाइम दिया जा रहा है. साथ ही ENC फीचर की मदद से बैकग्राउंड की आवाज रिमूव हो जाएगी और म्यूजिक एक्सपीरियंस खराब नहीं होगा. यह 10 मिनट की चार्जिंग में 120 मिनट का प्लेटाइम देता है. यह IPX5 वॉटर रेस्सिटेंट है जिससे यह पानी से खराब नहीं होता है. इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है. 

Boult Audio Z40: इसकी कीमत 4,999 रुपये है जिसे 78 फीसद डिस्काउंट के साथ 1,099 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इसके साथ 60 घंटे का प्लेटाइम दिया जा रहा है. इसमें ENC फीचर दिया गया है जिसके जरिए बैकग्राउंड की आवाज रिमूव हो जाएगी. इससे कॉल्स और  म्यूजिक एक्सपीरियंस सही रहेगा. इसमें ब्लूटूथ 5.3 दिया गया है. यह मेड इन इंडिया प्रोडक्ट है. यह IPX5 वॉटर रेस्सिटेंट है जिससे यह पानी से खराब नहीं होता है. इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है.